trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01482548
Home >>बिहार-भोजपुरी

ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

धर्म के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री सहर अफशा एक बार फिर चर्चा में हैं, चौंकिए नहीं उन्होंने पर्दे पर वापसी का ऐलान नहीं किया है.

Advertisement
ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 12, 2022, 02:49 PM IST

पटना : धर्म के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री सहर अफशा एक बार फिर चर्चा में हैं, चौंकिए नहीं उन्होंने पर्दे पर वापसी का ऐलान नहीं किया है. बल्कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है जिसे देखकर कुछ लोग हैरान हो रहा हैं तो वहीं उनके लिए बधाईयों का तांता लग गया है. दरअसल सहर अफशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने निकाह की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सहर शादी में भी हिजाब पहने नजर आ रही हैं वहीं कई तस्वीरों में वह सूर्ख लाल जोड़े में हाथों में भरकर मेंहदी लगी भी दिख रही हैं.

इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह से चर्चा में आई सहर अफशा का तब का ऐलान भी लोगों को चौंका गया था, अब एक्ट्रेस की शादी की चर्चा भी सुर्खियों में है. सहर ने एक साल के भीतर इस तरह के दो बड़े फैसले लेकर खूब चर्चा बटोरनी शुरू की है. बता दें कि सहर आफशा ने अरीज शेख के साथ निकाह की है. सहर और अरीज की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. सहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने निकाह के कार्यक्रम की सारी तस्वीरें डाली हैं. इन तस्वीरों में सहर बला की खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि सहर की शादी काफी पहले हो चुकी है. अरीज और सहर अफशा ने 11 अक्टूबर को शादी की थी, लेकिन तस्वीरें अब जाकर वायरल हो रही हैं. सहर इस पूरे शादी के कार्यक्रम के दौरान हिजाब में नजर आईं. इस वजह से भी तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है. लगभग इसी समय सहर ने इंडस्ट्री भी छोड़ी थी.

ये भी पढ़ें- 'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने मचाया हंगामा, व्यूज हुआ 24 मिलियन के पार

Read More
{}{}