trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01438692
Home >>बिहार-भोजपुरी

'बीवी नंबर वन' बनने की कोशिश में रानी ने बनाई रोटी, फैंस का आ रहा ऐसा रिएक्शन

Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की 450 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुकी रानी चटर्जी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों में लोग है.

Advertisement
'बीवी नंबर वन' बनने की कोशिश में रानी ने बनाई रोटी, फैंस का आ रहा ऐसा रिएक्शन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 13, 2022, 08:09 AM IST

पटना : Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की 450 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुकी रानी चटर्जी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों में लोग है. रानी चटर्जी को लेकर एक समय आलोचक यह तक कहने लगे थे कि रानी का फिल्मी करियर अब ढलान पर है. ऐसे में लोगों को यह भी लगने लगा था कि अब उनका फिल्मी सफर खत्म होने वाला था. ऐसे में रानी चटर्जी ने अपनी मेहनत के दम पर एक बार फिर से अपने आप को साबित किया और आज रानी चटर्जी फिर से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा रही हैं.

आपको बता दें कि रानी चटर्ज को सोशल मीडिया पर फॉलो करनेवालों की तादाद 1.7 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में आप उनकी पॉपुलरिटी की अंदाजा स्वतः लगा सकते हैं. रानी चटर्जी के पास इन दिनों काम की कमी नहीं है. रानी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अपने दम पर कई फिल्मों को सुपरहिट बनाया है. रानी चटर्जी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रानी के फैंस को भी सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट बेसब्री से इंतजार रहता है.

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह रोटी बनाते हुए देखी जा सकती हैं. इस फोटो पर लिखा हुआ है 'सर्वगुण संपन्न'. बता दें कि रानी अभी फिल्म हीरो नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी फिल्म के सेट पर वह शूटिंग के बाद रोटी बनाती नजर आ रही हैं. पीली साड़ी में इस वीडियो में रानी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को उनके चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रहा है.

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि देख लो मुझे रोटी बनानी आती है. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे अजय झा जी ने कहा था, चलो शूटिंग करनी है और देखो क्या करवा रहे हैं. फिल्म बीवी नंबर 1 के सेट पर इस तरह से मस्ती करते हुए रानी चटर्जी का यह अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. रानी के इस वीडियो पर भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. रानी यहां इस बात को भी मानती हैं कि एक एक्टर को सब आना चाहिए. वह आगे लिखती भी हैं कि सेट पर मस्ती बीवी नंबर 1. बता दें कि रानी चटर्जी अपनी फिटनेस वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: इन अवगुणों को पाल रहे हैं तो आप धरती पर हैं बोझ, आपका संबंध जीवनसाथी से भी होगा खराब

Read More
{}{}