trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01474612
Home >>बिहार-भोजपुरी

कृष्ण भक्ति के रंग में रंगी ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें और वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Bhojpuri Actresses Priyanka Pandit Pics: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का हर रंग निराला है. भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा किसी से भी कम नहीं हैं. इनके जलवे भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं.

Advertisement
 कृष्ण भक्ति के रंग में रंगी ये भोजपुरी अभिनेत्री, तस्वीरें और वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 07, 2022, 01:58 PM IST

पटना : Bhojpuri Actresses Priyanka Pandit Pics: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का हर रंग निराला है. भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का जलवा किसी से भी कम नहीं हैं. इनके जलवे भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं. भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों की सुपरहॉट और बोल्ड अदाएं देख किसी को भी पसीना आ जाएगा. भोजपुरी अभिनेत्रियों के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का जलवा फीका नजर आता है. ऐसे में भोजपुरी की एक सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री प्रियंका पंडित के अंदर आए बदलावों को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर प्रियंका पंडित अब कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं और उनके चाहनेवालों को उनका यह रंग भी खूब पसंद आ रहा है.

इन दिनों कृष्ण भक्ति में लीन प्रियंका पंडित अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती हैं. इन तस्वीरों में वह हाथ में माला लिए जाप करती और ललाट पर तिलकर लगाए नजर आती हैं. वह कृष्ण की हर नगरी में जा रही हैं और वहां से अपनी तस्वीरें क्लिक कराकर उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. आपको बता दें कि 1 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर प्रियंका पंडित को फॉलो करते हैं. वह भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं लेकिन कृष्ण भक्ति भी इसके साथ ही करती रहती हैं.

प्रियंका पंडित को भोजपुरी के दर्शक उनकी बोल्ड अदा के लिए जानते हैं लेकिन उनका यह रूप देखकर आप भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि वह वहीं प्रियंका पंडित हैं जो अपनी अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे का तापमान बढ़ाती रही हैं. प्रियंका के इस लुक को भी चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं. वह कृष्ण की भक्ति में मीरा, गोपी और राधा बनी नजर आती हैं. वह वीडियो में भगवान जगन्नाथ की प्रतिमा के सामने रोती नजर आती हैं.

वह वीडियो में हरी बोल का जाप करती नजर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले प्रियंका पंडित का एक शादी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. वहीं आपको बता दें कि प्रियंका की इस तस्वीर की वजह से कई लोगों का दिल टूट गया था. बता दें कि कृष्ण भक्ति में डूबी प्रियंका पंडित की एक फिल्म 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' दर्शकों के सामने आनेवाली है. प्रियंका के इस नए लुक की वजह से उनके चाहनेवालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री केट शर्मा की अदाएं देख आप हो जाएंगे घायल, तस्वीरों और वीडियो ने मचाया हंगामा

Read More
{}{}