trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01531185
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri actress namrita malla : नम्रता ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है. नम्रता की नई फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Bhojpuri actress namrita malla : नम्रता ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 16, 2023, 07:55 PM IST

पटना : Bhojpuri actress namrita malla : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंडस्ट्री में अपने काम से पहचान बना रखी है. एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही है.

ब्लैक ड्रेस में सुंदर नजर आ रही एक्ट्रेस
बता दें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है. नम्रता की नई फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा नम्रता आप बहुत सुंदर है, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखकर कहा कि मैं आपकी हर तस्वीर को लाइक करता हूँ. नम्रता ने जब से अपनी फोटो शेयर की है तब से लेकर अब तक फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इंस्टा पर फैंस की पहली पसंद है नम्रता
नम्रता के बारे में बता है कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग करीब 4 मिलियन से अधिक है. हाल ही में नम्रता ने ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया है. इन फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की फोटो काफी संख्या में पसंद कर रहे हैं. हर कोई कमेंट के साथ हार्ट और फायर इमोजी लगाकर अपना प्यार जाहिर कर रहा है. नम्रता के इन फोटो ने फैंस को वाकई में अपना दीवाना बना लिया है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब

Read More
{}{}