trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01601122
Home >>बिहार-भोजपुरी

नम्रता ने रंग-बिरंगे गुलाल से बिखेरी दिलकश अदाएं, जानें कैसी रही एक्ट्रेस की होली

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में अपने परिवार व दोस्तों के साथ होली का जश्न मनाया. रंग-बिरंगे गुलाल लगाकर अपने दोस्तों को होली की शुभकामनाएं भी दी.

Advertisement
नम्रता ने रंग-बिरंगे गुलाल से बिखेरी दिलकश अदाएं, जानें कैसी रही एक्ट्रेस की होली
Stop
PUSHPENDER KUMAR|Updated: Mar 08, 2023, 05:36 PM IST

पटना: देशभर में होली के त्योहार की धूम है, रंगों भरी होली के जश्न में लोग डूबे हुए हैं. इसी क्रम में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने परिवार के सदस्यों व दोस्तों के साथ होली का जश्न मनाया. यहां तक कि एक्ट्रेस ने रंग-बिरंगी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो में नम्रता रंग-बिरंगे रंग के साथ अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही है.

परिवार व दोस्तों के साथ नम्रता ने उड़ाया गुलाल
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में अपने परिवार व दोस्तों के साथ होली का जश्न मनाया. रंग-बिरंगे गुलाल लगाकर अपने दोस्तों को होली की शुभकामनाएं भी दी. तस्वीरों में देखकर बड़ी आसानी से देखा जा सकता है, वो होली को पर्व को लेकर नम्रता कितनी खुश नजर आ रही है. उनका कहना है कि होली का त्योहार दो दिलों को जोड़ने का काम करता है. हमारी बस इतनी सी भागेदारी है कि अपनों को गुलाल लगाकर छोटी-छोटी खुशियों का सांझा करें.

लहंगा-चोली में नम्रता ने बिखेरा हुस्न का जलवा
होली के अवसर पर नम्रता ने लहंगा-चोली पहनकर पर्व मनाया. नम्रता लहंगा-चोली में काफी सुंदर नजर आ रही है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब बैठे हुए है. होली खेलते हुए अपनी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही कमेंट बॉक्स में उन्होंने सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है.

फैंस को पसंद आ रहा नम्रता का अंदाज
होली के अवसर पर नम्रता ने जिस प्रकार से अपना वीडियो और फोटो शूट कराया है वो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. नम्रता ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर की है. इन फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सभी फोटो में नम्रता का अंदाज देखते ही बन रहा है. लहंगा-चोली में नम्रता काफी लाजवाब लग रही है. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है. इधर, फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

फैंस ने नम्रता की होली की शुभकामनाएं
होली का पर्व है, अगर बात रंग-बिरंगे गुलाल की ना हो तो कहने ही क्या. नम्रता ने होली का जश्न बहुत ही शानदार तरीके से मनाया. उन्होंने इंटरनेट पर अपनी सभी फोटो को शेयर भी किया. इन सभी फोटो को फैंस का खूब प्यार मिला रहा है. उनकी वीडियो और फोटो पर फैस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल

Read More
{}{}