trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01352248
Home >>बिहार-भोजपुरी

भोजपुरी में इस एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लोग, जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह

नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. एक एक्ट्रेस के अलावा वो बहुत अच्छी डांसर भी है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस का प्रदर्शन किया है. नम्रता ने हाल ही में कई डांस की एल्बम बनाई है.

Advertisement
भोजपुरी में इस एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लोग, जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 15, 2022, 07:28 AM IST

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. इस इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला अपने काम से जानी जाती है. हाल ही में नम्रता ने एक्टर पवन सिंह के साथ एक वीडियो सोंग रिलीज हुआ है. इन दोनों की जोड़ी को लोग भी खूब पसंद कर रहे है. बता दें कि नम्रता अपने इंस्टाग्राम के पेज पर हमेशा एक्टिव रहतीं हैं. नम्रता मल्ला ने हाल ही में जो फोटोशूट कराया है, उसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई फोटो को लोग खूब लाइक कर रहे है.

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
बता दें कि नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. एक एक्ट्रेस के अलावा वो बहुत अच्छी डांसर भी है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस का प्रदर्शन किया है. नम्रता ने हाल ही में कई डांस की एल्बम बनाई है. साथ ही नम्रता ने दिन दिनों इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है. हर एक फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है.

नम्रता की फोटो सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका
नम्रता मल्ला की फोटो शेयर होने के बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है. बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के साथ फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट में अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहनकर फोटो शूट कराया है. नम्रता मल्ला इन कपड़ो में बेहद सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है.

एक्ट्रेस को फैंस कर रहे पसंद और मिल रहा प्यार 
बता दें कि नम्रता की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को नहीं रोक पा रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में हॉट और अति सुंदर लिखकर तारीफें कर रहे है. इधर, एक्ट्रेस के भी हॉट अंदाज ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है.

हॉट अदाओं से जानी जाती है नम्रता
नम्रता के फैंस को बता दें कि उनकी एक्ट्रेस दिल्ली के मयूर विहार में रहती है, इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर को शुरू किया है और बहुत ही कम समय में जानी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. बता दें कि नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं से जानी जाती है. नम्रता इससे पहले भी कई बार बिकनी में फोटो शूट करवा चुकी है.

ये भी पढ़िए- पटना में छात्र से एडमिशन के नाम पर 10 हजार रुपये की ठगी, पुलिस जांच में जुटी

 

Read More
{}{}