Home >>बिहार-भोजपुरी

Namrata Malla: नम्रता मल्ला की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, कपकपाती ठंड में दिखा हॉटनेस का जलवा

नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी है. अपने इस हॉट अवतार में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है.

Advertisement
Namrata Malla: नम्रता मल्ला की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, कपकपाती ठंड में दिखा हॉटनेस का जलवा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 11, 2023, 08:52 PM IST

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बोल्डनेस की बात करें तो उसका कोई तोड़ नहीं है. फैंस के बीच एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से जानी जाती है. बता दें नम्रता ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर किए है. इन फोटो में नम्रता ने ब्लैक जैकेट पहना हुआ है और इस हॉट अवतार में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है. इन फोटो में नम्रता सर्द मौसम में गर्मी का एहसास करती दिख रही है. ये फोटो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है.

नम्रता ने सर्दी में ब्लैक जैकेट पहन कराया फोटोशूट 
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी है. अपने इस हॉट अवतार में नम्रता बहुत ही सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है. हर कोई नम्रता के इंस्टाग्राम पर कमेंट में अति सुंदर लिखकर तारीफ कर रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इंस्टाग्राम पर बोल्डेनेस का तड़का लगती है नम्रता
बता दें कि नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से नम्रता हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. नम्रता की खास बात है यह कि ना केवल वो ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. नम्रता मल्ला के चाहने वालों को बता दें कि वो उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में रहती है और बहुत ही कम समय में जानी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. इसके अलावा एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है.

ये भी पढ़िए- 
बिहार सरकार का फैसला बोर्ड परीक्षा आयोजित करने वाले शिक्षकों को जातीय सर्वे के कार्यों में मिलेगी छूट

{}{}