trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01420457
Home >>बिहार-भोजपुरी

खेसारी लाल के साथ 'तबला' पर थिरकीं नम्रता, देखें वीडियो

भोजपुरी गाना ‘तबला’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज कर दिया है. इस गाने में एक्ट्रेस नम्रात मल्ला कोठेवाली के लुक में हैं और खेसारी भी वहां मौजूद हैं. उनके साथ वो जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं. 

Advertisement
खेसारी लाल के साथ 'तबला' पर थिरकीं नम्रता, देखें वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 01, 2022, 06:00 PM IST

पटना : Namrata Malla and Khesari lal Yadav song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. बता दें कि हाल ही में नम्रता मल्ला का मयूजिक एलबम्स 'तबला' पर कमर मटकाती दिख रही है. इससे पहले नम्रता मल्ला का गाना ‘लाल घाघरा’ और ‘बलमा’ रिलीज हुआ था. इन दोनों गानों पर नम्रता डांस करती नजर आई थीं. नम्रता ने अपना नया गाना 'तबला' पर धमाल मचा दिया है. एक दिन में लाखों व्यूज देखने को मिल रहे हैं. साथ ही दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी और नम्रता का गाना लोगों की बन रहा पहली पसंद
बता दें कि भोजपुरी गाना ‘तबला’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज कर दिया है. इस गाने में एक्ट्रेस नम्रात मल्ला कोठेवाली के लुक में हैं और खेसारी भी वहां मौजूद हैं. उनके साथ वो जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने में सभी कलाकार व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को सुनने के बाद किसी का भी मूड बदल सकता है. जिस दिन से गाना रिलीज हुआ है उस दिन से यह लोगों की पहली पसंद बन रहा है. बता दें कि गाना रिलीज होने के महज चंद मिनट बाद ही काफी संख्या में व्यूज मिल रहे हैं.

'तबला' गाने में नम्रता ने जीता फैंस का दिल
बता दें कि ‘तबला’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज हुआ है. गाने के वीडियो में नम्रता का डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. नम्रता के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. नम्रता मल्ला को उम्मीद है कि पहले की तरह 'तबला' गाने में लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.

गाने में शिल्पी राज की है सुरीली आवाज
इस गाने में फैंस को नम्रता और खेसारी की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही हैं. साथ ही इस गाने में शिल्पी राज ने भी अपनी सुरीली आवाज दी है. इसके अलावा बता दें कि इस गाने को डीके दीवाना ने लिखा हैं वहीं इसमें म्यूजिक शुभम राज ने दिया हैं. रिलीज होने के साथ ही ये म्यूजिक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़िए- सीएम ग्राम गाड़ी योजना के तहत इन लोगों को मिलेगी बस किराए में रियायत, जानें कौन होंगे लाभांवित

Read More
{}{}