trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01358550
Home >>बिहार-भोजपुरी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस ने फिर बढ़ाया तापमान, पोस्ट वायरल

Bhojpuri Actress Monalisa Super Hot Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में पहचान पानेवाली मोनालिसा का जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है. मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं.

Advertisement
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस ने फिर बढ़ाया तापमान, पोस्ट वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 19, 2022, 06:31 PM IST

पटना : Bhojpuri Actress Monalisa Super Hot Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में पहचान पानेवाली मोनालिसा का जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है. मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. आपको बता दें कि एक समय में मोनालिसा का किसी भोजपुरी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता था. अब मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को भले विदा कहकर हिंदी टेलीविजन का रूख कर लिया है और वह ग्लोबली फैमस हो गई हैं, लेकिन भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर वह आज भी राज करती हैं.

मानोलिसा आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर सुपर हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जिसे देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. तस्वीरों में मोनालिसा ने पिंक ब्रा पहन रखी है और वह हमेशा की तरह सुपरहॉट नजर आ रही हैं. मोनालिसा हर बार की तरह इस बार भी अपनी कातिल अदाओं से मनमोहनी बनी हुई हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आपको भी पसीना आ जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अब वह भोजपुरी के अलावा कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मोनालिसा के पास काम की कमी नहीं है. मोनालिसा अपने किसी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी सुपरहॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस भी उनके नए फोटोशूट और वीडियो को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने इन तस्वीरों और वीडियो में अपने लुक की वजह से हंगामा मचा रखा है. मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

Read More
{}{}