trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01333735
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, लुक देख दंग रह गए फैंस

Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है. मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है. अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

Advertisement
Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, लुक देख दंग रह गए फैंस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 05:16 PM IST

पटना:Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है. मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में अपने आप को साबित किया है. अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है.  बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. 

मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग
सोशल मीडिया पर मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए भी हमेशा जुड़ी रहती है.  अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग और बोल्ड अवतार शेयर किया है. जिनमें अभिनेत्री का ग्लैमरस और दिलकश अंदाज नजर आ रहा है, जिसमें अभिनेत्री की खूबसूरती से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

फैंस कर रहें लाइक और कमेंट
तस्वीरों में मोनालिसा छोटी सी चेक प्रिंट की मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही है.  मोनालिसा फोटोशूट में तरह-तरह के पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. शेयर किए गए फोटो में अभिनेत्री अपनी अदाएं दिखाते हुए अपनी दो चोटी को पकड़कर क्यूट पोज भी देते हुए नजर आ रही है. मोनालिसा का ये अंदाज उनके प्रशंसकों  काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनके तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा ने पूजा से कहा 'प्यार हमसे शादी किसी और से', हो गया हंगामा

फैंस को दिखाया ट्रेडिशनल अवतार 
इससे पहले कुछ ही दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया था. साझा की गई तस्वीरों में मोनालिसा काले रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

साथ ही खुले बालों और परफेक्ट मेकअप में वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. फैंस ने मोनालिसा की उन तस्वीरों पर भी बेशुमार प्यार लुटाया था. इसके अलावा फैंस दिल और फायर इमोजी शेयर कर लगातार उनके इस लुक की तारीफ करते दिख रहे थे.

Read More
{}{}