trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01292548
Home >>बिहार-भोजपुरी

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की 'हॉट केक' अंजना सिंह, 24 महीनों में 24 फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा की 'हॉट केक' के नाम से मशहूर अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंजना सिंह का किसी फिल्म में होना उसकी सफलता की गारंटी मानी जाती है. हाल के दिनों में अंजना सिंह काफी सुर्खियों में रहीं.

Advertisement
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की 'हॉट केक' अंजना सिंह, 24 महीनों में 24 फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 05:33 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की 'हॉट केक' के नाम से मशहूर अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंजना सिंह का किसी फिल्म में होना उसकी सफलता की गारंटी मानी जाती है. हाल के दिनों में अंजना सिंह काफी सुर्खियों में रहीं. इसकी वजह यह थी कि उनके पति यश कुमार ने उनसे रिश्ता तोड़ भोजपुरी की लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर निधि झा के साथ सात फेरे लिए. अंजना सिंह और यश कुमार की शादी के बाद इन्हें एक बेटी भी है. जिसका नाम अदिति है. आज अंजना सिंह 32 साल की हो गई हैं. लेकिन इस अभिनेत्री का भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जलवा आज भी कायम है.

यूपी में पैदा हुई और बिहार में की अंजना ने पढ़ाई

7 अगस्त 1990 को यूपी में जन्मी अंजना सिंह का बचपन भले उत्तरप्रदेश में गुजरा लेकिन उनकी उच्चस्तरीय पढ़ाई लिखाई बिहार के मुजफ्फरपुर के बाबा साहब भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी से हुई. अपनी पढ़ाई खत्म कर अंजना ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे का रूख किया और पहली ही फिल्म 'एक और फौलाद' के जरिए वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने लगीं.

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर 2 साल में 24 फिल्में साइन कर बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि डेब्यू के 2 साल के भीतर ही भोजपुरी दर्शकों की पसंद बन चुकी अंजना सिंह ने 24 फिल्में साइन की और इन फिल्मों के जरिए उन्होंने जमकर तहलका मचाया. 2019 में अंजना की पहली फिल्म 'एक और फौलाद' आई और लोग उनकी खूबसूरती, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने हो गए.

कोई अंजना को हॉट केक तो कोई ड्रीम गर्ल और कोई लकी गर्ल कहता है

अपने 10 साल के सिनेमाई सफर में अंजना ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और आज अंजना के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शक अंजना सिंह को इस इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कहकर पुकारते हैं. वहीं भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर अंजना को लकी गर्ल कहकर पुकारते हैं.

भोजपुरी के तमाम सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकी हैं अंजना

बता दें कि अंजना सिंह एक फिल्म का 10-15 लाख रुपए लेती हैं. अंजना ने भोजपुरी टेलीविजन पर भी अपनी अदाओं का ऐसा जादू बिखेरा था कि उनको यहां भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. अंजना की डेब्यू फिल्म में उनके साथ अभिनेता के तौर पर भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन थे. अंजना सिंह ने निरहुआ, पवन सिंह, विराज भट्ट, खेसारी लाल जैसे सुपरस्टार कलाकारों के साथ फिल्में की और हर फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े.

Read More
{}{}