Home >>बिहार-भोजपुरी

निरहुआ को छोड़ अब इस अभिनेता के साथ 'विवाह' रचा रही हैं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे बेहतरीन, सुपर रोमांटिक और हिट जोड़ी मानी जानेवाली दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों कलाकार मल्टीटेलेंटेड हैं ऐसे में इनके अभिनय और आवाज ने लोगों को दीवाना बना रखा है.

Advertisement
निरहुआ को छोड़ अब इस अभिनेता के साथ 'विवाह' रचा रही हैं आम्रपाली दुबे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 18, 2022, 08:18 AM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे बेहतरीन, सुपर रोमांटिक और हिट जोड़ी मानी जानेवाली दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों कलाकार मल्टीटेलेंटेड हैं ऐसे में इनके अभिनय और आवाज ने लोगों को दीवाना बना रखा है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के बीच प्रेम की चर्चा भी लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं.

ऐसे में हम आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने प्रशंसकों के साथ एक ऐसी खबर शेयर की है जिसे सुनकर उनके चाहनेवाले शॉक्ड हैं. दरअसल आम्रपाली दुबे शादी करने जा रही हैं लेकिन इस बार उनका दुल्हा दिनेश लाल यादव निरहुआ नहीं बलेकि कोई और है. आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. जिसको सुनकर उनके चाहनेवाले हैरान हैं. इस सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर में वो प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नजर आ रही हैं. मतलब साफ है कि निरहुआ की सबसे अच्छी जोड़ीदार और हमेशा उनके साथ रहनेवाली आम्रपाली दुबे अब किसी और की दुल्हनियां बनने जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)

आम्रपाली ने जो फोटो शेयर की है वह उनकी फिल्म विवाह 3 के सेट की है. इस तस्वीर में वह प्रदीप पांडे चिंटू के साथ ही नजर आ रही हैं और वह उनके साथ काफी खुश ही नजर आ रही हैं. इसको देखने के बाद से उनके चाहनेवालों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि आम्रपाली की खुशी की वजह ये नहीं है कि वह प्रदीप पांडे चिंटू के साथ विवाह करने जा रही हैं बल्कि उनकी फिल्म विवाह 3 की शूटिंग शुरू हो गई है जिसको लेकर वह खुश हैं. ऐसे में साफ है कि आम्रपाली निरहुआ को नहीं भूली हैं बल्कि यह उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग के सेट की तस्वीरें हैं जो वायरल हो रही हैं. हालांकि जिस अंदाज में आम्रपाली ने फोटो का कैप्शन लिखा है उसे पढञकर कोई भी हारन हो जाएगा. आम्रपाली ने लिखा है कि 'शुभ आरम्भ… विवाह 3.' इस फिल्म की शूटिंग राम की भूमि अयोध्या में शुरू हो रही है.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसी स्त्री को घर में रखने से बचें, नहीं तो मरे हुए आदमी के समान हो जाएंगे आप

{}{}