trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01653534
Home >>बिहार-भोजपुरी

एक बार फिर यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा भोजपुरी एक्टर विनोद यादव, हुआ गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता विनोद यादव को धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि अभिनेता विनोद यादव खेसारी लाल यादव की फिल्म गॉडफादर में नजर आ चुका है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 15, 2023, 02:29 PM IST

Bhojpuri actor vinod yadav arrested: भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता विनोद यादव को धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि अभिनेता विनोद यादव खेसारी लाल यादव की फिल्म गॉडफादर में नजर आ चुका है. इसके साथ ही उसने एक भोजपुरी फिल्म में यश कुमार की पहली पत्नी अंजना सिंह के साथ भी जमकर पर्दे पर रोमांस किया था. 

विनोद यादव पर पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट के नाम पर छात्रों से ठगी करने का इल्जाम है और इशी मामले में उसे यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह इससे पहले भी जेल जा चुका है. विनोद यादव को लोग भोजपुरी फिल्म 'गुंडे' में उनके किरदार की वजह से ज्यादा पहचानते हैं. वह एक के बाद एक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी नजर आ चुका है. 

विनोद फिल्मों में काम करने के साथ लोगों को खासकर छात्रों को ठगने और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहा था जिस वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी विनोद जेल की हवा खा चुका है. उस पर इल्जाम है कि वह मेडिकल में पढ़ाई के नाम पर धोखाधड़ी कर रहा था. उस पर आरोप है कि बरेली के पीलीभीत रोड में एक पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट में वह बिना सेमेस्टर एग्जाम के ही अगली कक्षा में छात्रों का एडमिशन करा देता था. 

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey Case: समर सिंह ने पुलिस के सामने खोले कई राज, बताया दोनों के बीच कब-कब क्या-क्या हुआ!

इसको लेकर जब छात्रों ने आपत्ति जताई और परीक्षा को लेकर दबाव बनाने लगे तो छात्रों को यह कहकर समझाया जाता रहा कि परीक्षा जल्द होगी. बता दें कि यह गोरखधंधा कई सालों से यहां चल रहा था. इसकी शिकायत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंची. जिसके बाद जांच कर कार्रवाई का आदेश जारी हुआ. इस कॉलेज का एमडी विनोद यादव था. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस फोर्स की टीम ने मिलकर विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया. विनोद यादव को जेल भेज दिया गया है. साथ ही यह भी सूचना मिली है कि यहां किसी भी कोर्स के लिए कोई तय फीस नहीं थी. 

इसके पहले भी बच्चों का डॉक्टर बनकर विनोद यादव लोगों से ठगी करता था जिसके लिए उसे गिरफ्तार किया गया था और वह जेल की हवा खा चुका है. उसके फर्जी अस्पताल पर तब भी ताला लगा था. 

Read More
{}{}