trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01431303
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: यामिनी सिंह के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे अरविंद अकेला कल्लू, नया गाना ‘धनिया धमीनियां’ हुआ रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस यामिनी सिंह एक बार फिर से एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों का नया गाना ‘धनिया धमीनियां’ रिलीज हो गया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 08, 2022, 02:33 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस यामिनी सिंह एक बार फिर से एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों का नया गाना ‘धनिया धमीनियां’ रिलीज हो गया है. जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री और गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने में दोनों के बीच जमकर रोमांस दिखाया गया है. 

वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज
अरविंद अकेला कल्लू और एक्ट्रेस यामिनी सिंह का नया गाना ‘धनिया धमीनियां’ वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में दोनों कलाकार जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दोनों ने ही गाने में जोरदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों ही कलाकारों के एक्सप्रेशंस देखने में कमाल के लग रहे हैं. फैंस को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. दोनों इस गाने में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी दोनों ही कलाकारों की जोरदार परफॉर्मेंस पर्दे पर कई बार देखने को मिली है. हालांकि उनका यह वीडियो लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है. वहीं, अभी तक वीडियो को एक लाख व्यूज मिल चुके हैं. 

फिल्म "प्रयागराज" का है यह गाना
‘धनिया धमीनियां’ एक रोमांटिक गाना है. यह गाना आते ही हिट हो गया है. ‘धनिया धमीनियां’ गाना अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की आने वाली फिल्म "प्रयागराज" का है. इस गाने में दोनों कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा गाने को अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह के द्वारा गाया गया है. दोनों की आवाज में इस गाने को बहुत पसंद किया गया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह के द्वारा लिखे गए हैं. साथ ही गाने के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं. वहीं, वीडियो का निर्देशन चंदन उपाध्याय के द्वारा किया गया है और इस गाने को प्रोड्यूस इंद्र प्रकाश यादव ने किया है. 

ये भी पढ़िये: Bihar: शराबबंदी कानून को लेकर नीतीश सरकार ने लिए कई बड़े फैसले, बीजेपी ने किया पलटवार

Read More
{}{}