trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01385962
Home >>बिहार-भोजपुरी

करिए इंतजार, DDLJ के इस गाने के भोजपुरी वर्जन के साथ हंगामा मचाने आ रहे कल्लू

  भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों द्वारा हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन लेकर आना कोई नई बात नहीं रह गई है. आपको बता दें कि हिंदी के सुपरहिट गानों का रिमिक्स तो पहले से बनाया जाता रहा है और यह खूब हिट भी होता है.

Advertisement
करिए इंतजार, DDLJ के इस गाने के भोजपुरी वर्जन के साथ हंगामा मचाने आ रहे कल्लू
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 08, 2022, 06:13 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों द्वारा हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन लेकर आना कोई नई बात नहीं रह गई है. आपको बता दें कि हिंदी के सुपरहिट गानों का रिमिक्स तो पहले से बनाया जाता रहा है और यह खूब हिट भी होता है. अब हिंदी के कुछ सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन सुनकर भी आप उसकी तारीफ करने से आपने आप को रोक नहीं पाएंगे. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, नीलकमल सिंह, शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू जैसे कलाकार एक के बाद एक हिंदी गानों का भोजपुरी रीमेक लेकर आते रहे हैं और यह वायरल होता रहा है.

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज एक बार फिर हिंदी की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के इस सुपरहिट सॉन्ग 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन लेकर आ रहे हैं. इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है. इस सुपरहिट हिंदी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के सभी गाने एक से बढ़कर हिट रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म के गाने का भोजपुरी वर्जन कितना हंगामेदार होगा इसका अंदाजा आप स्वतः लगा सकते हैं. फिल्म में काजोल और शाहरुख खान का जलवा ऐसा था कि यह फिल्म आज भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है. ऐसे में इस गाने को भोजपुरी वर्जन दर्शकों के पसंद आएगा या नहीं यह तो गाने के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल बता दें कि इस गाने का टीजर हंगामेदार है. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के इस सुपरहिट सॉन्ग 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' के भोजपुरी वर्जन के वीडियो में कल्लू के साथ सौम्या त्रिपाठी नजर आ रही हैं. दोनों की अदाएं देखकर आपको पता चल जाएगा कि गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो को भी आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे. यहीं इस गाने का टीजर भी रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 53,918 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- इस बार महिलाओं के कंधे पर जिम्मेदारी, भोजपुरी फिल्म 'बेगुनाह' की निर्माता बनीं चेतना

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के इस सुपरहिट सॉन्ग 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसको कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने दिया है. इस वीडियो को रोहन राउत ने एडिट किया है. इसके निर्माता निशांत सिंह हैं. 

Read More
{}{}