trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01292121
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की पहली भोजपुरी फिलम 'शुभ घड़ी आयो' रिलीज, सिनेमाघरों में लगी दर्शकों की भीड़

Bhojpuri Film: 'शुभ घड़ी आयो' में  कल्लू और अक्षरा सिंह के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म के गानों और ट्रेलर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को पहले ही अपना दीवाना बना लिया था.

Advertisement
Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की पहली भोजपुरी फिलम 'शुभ घड़ी आयो' रिलीज, सिनेमाघरों में लगी दर्शकों की भीड़
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 01:12 PM IST

पटना: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu)और भोजपुरी की  मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) की जोड़ी की पहली भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' 5 अगस्त को रिलीज हो गई है.  इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में जा रही है. अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह की पहली भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' को सिनेमाघरों में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. दोनों कालाकारों की पहली फिल्म को दर्शक के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

कल्लू और अक्षरा के बीच कमाल की केमिस्ट्री 
फिल्म में अरविंद अकेला 'कल्लू' और अक्षरा सिंह के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें कि पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे कल्लू और अक्षरा की जोड़ी ने अपनी जोड़ी को भोजपुरी की पसंदीदा जोड़ियों में शुमार कर लिया है. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू का एक अलग अवतार दिखाई दे रहा है. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही दोनों सुपरस्टार को साथ में पहली बार देख फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. फिल्म के गानों और ट्रेलर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को पहले ही अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म के गाने भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Gana: कल्लू के नए सावन गीत गाने 'दीवाने भोलेनाथ के' का टीजर रिलीज, कल्लू का जबरदस्त स्वैग

सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म
भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है. इसके फिल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव और संध्या सिंह हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है और आशुतोष सिंह इस फिल्म के लेखक हैं. फिल्म के गाने काफी शानदार जिसे संगीतकार ओम झा ने बेहतरीन तरीके से कंपोज किए हैं. इसके अलावा इस फिल्म में और भी कई लोगों ने अपना योगदान दिया है. बता दें कि फिल्म में साथ काम करने से पहले कल्लू और अक्षरा ने साथ में कई गाने गाए हैं और इन गानों के वीडियो में काम भी किया है.

Read More
{}{}