trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01348851
Home >>बिहार-भोजपुरी

आनंद ओझा को अंजना सिंह ने कहा 'मेरे डेसिंग राजा', वीडियो हो गया वायरल

  भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर सुपरबोल्ड और हॉट अभिनेत्री अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंजना सिंह की एक नई फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म 'कुंभ निवास' का एक गाना रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो रिलीज के साथ ही यह वायरल हो रहा है.

Advertisement
 आनंद ओझा को अंजना सिंह ने कहा 'मेरे डेसिंग राजा', वीडियो हो गया वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 12, 2022, 07:09 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर सुपरबोल्ड और हॉट अभिनेत्री अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अंजना सिंह की एक नई फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म 'कुंभ निवास' का एक गाना रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो रिलीज के साथ ही यह वायरल हो रहा है. ऐसे में यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और वीडियो ने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. 

अंजना सिंह और अभिनेता आनंद ओझा की इस आगामी फिल्म 'कुंभ निवास' का रोमांटिक गाना 'मेरे डेसिंग राजा' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह का सुपरहॉट अंदाज और आनंद ओझा का दबंग अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह और आनंद ओझा के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस रोमांटिक गाना 'मेरे डेसिंग राजा' को आलोक कुमार और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

अंजना सिंह और आनंद ओझा की इस आगामी फिल्म 'कुंभ निवास' का रोमांटिक गाना 'मेरे डेसिंग राजा' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'लाल घघरा' के साथ खेसारी लाल आए मचाने बवाल, रक्षा की अदाएं देख आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा

अंजना सिंह और आनंद ओझा की इस आगामी फिल्म 'कुंभ निवास' का रोमांटिक गाना 'मेरे डेसिंग राजा' के बोल आजाद सिंह के लिखे हैं और इसका संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है. इस फिल्म को वंदना श्रीवास्तव ने प्रोड्यूस किया है और वहीं इसके निर्देशक मनोज प्रसाद हैं. इस फिल्म की कहानी धीरज कुमार ने लिखा है. 

Read More
{}{}