trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01503725
Home >>बिहार-भोजपुरी

'बेशर्म रंग' विवाद के बीच BJP के ये तीन सांसद हुए ट्रोल,'भगवा रंग' के साथ फिल्मी पर्दे पर रचाया था रोमांस

शाहरुख खान लंबे समय के इंतजार के बाद फिल्म के पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'पठान' से उनको और उनके चाहने वालों को बड़ी आशा हैं. इस सब के बीच यह फिल्म इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 27, 2022, 05:29 PM IST

पटना : शाहरुख खान लंबे समय के इंतजार के बाद फिल्म के पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'पठान' से उनको और उनके चाहने वालों को बड़ी आशा हैं. इस सब के बीच यह फिल्म इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिल्म के एक गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग'में भगवा रंग की बिकिनी पहन दीपिका को दिखाया गया है. दरअसल बवाल इसी को लेकर हुआ है और यह बवाल तेजी से बढ़ा है.

कुछ लोगों की तरफ से 'बेशर्म रंग' के रिलीज के साथ ही इस गाने का दीपिका, शाहरुख का तो विरोध किया हीं जा रहा है साथ ही फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर इस तरह की तमाम बातें लिखी जा रही है जिसमें लोगों से यह अपील की जा रही है कि जनभावना का सम्मान इन कलाकारों ने नहीं किया ऐसे में इनकी इस फिल्म का विरोध किया जाए. अब धीरे-धीरे में भगवा वाला मुद्दा राजनीतिक होता जा रहा है, ऐसे में कई भाजपा नेताओं की तरफ से भगवा रंग का इस्तेमाल इस गाने में करने को लेकर बवाल मचाया जा रहा है.

ऐसे में कुछ भोजपुरी के कलाकार अब लोगों के निशाने पर आ गए हैं और जमकर ट्रोल हो रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी के तीन सुपरस्टार इस समय भाजपा के सांसद हैं. इनको कौन नहीं जानता रवि किशन, मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ.अब लोगों के निशान पर ये तीनों आ गए हैं. लोग इनकी फिल्मों के गानों की वीडियो लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

अब भोजपुरी के वह स्टार्स दर्शकों के निशाने पर हैं जिन्होंने खुद अपने गानों में भगवा रंग के कपड़े पहनी हीरोइनों के साथ खुलकर रोमांस किया था.वहीं बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर के द्वारा भी ट्वीट कर इन भोजपुरी अभिनेताओं रवि किशन, मनोज तिवारी और निरहुआ को ट्रोल किया जा रहा है.स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी के तीनों सांसद रवि किशन, निरहुआ और मनोज तिवारी को ट्रोल किया.

वायरल हो रही तस्वीरों को देखें तो इनमें तीनों अभिनेताओं की अलग-अलग फिल्मों की तस्वीरें डाली गई हैं जिसमें वह अपने भगवा रंग के कपड़े में साथ अभिनेत्री के साथ पर्दे पर रोमांस रचाते नजर आ रहे हैं,भोजपुरी सिनेमा के रोमांटिक सीन में इन्होंने भगवा रंग के कपड़े और रोमांस रचाया. ऐसे में इनकी वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि भावना आहत प्रजाति को यह दिखाई नहीं देगा क्योंकि इस गाने में शाहरुख खान नहीं हैं.सोशल मीडिया पर अब ऐसे मीम्स की बाढ़ आ गई है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तलाक के बाद बदल गई जिंदगी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Read More
{}{}