trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01387409
Home >>बिहार-भोजपुरी

MMS कांड के बाद सुर्खियां बटोर रहीं अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक तरफ तो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है वहीं दूसरी तरफ उनके कथित MMS लीक के मामले ने अलग हंगामा मचा रखा है.

Advertisement
MMS कांड के बाद सुर्खियां बटोर रहीं अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 09, 2022, 06:44 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक तरफ तो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है वहीं दूसरी तरफ उनके कथित MMS लीक के मामले ने अलग हंगामा मचा रखा है. हालांकि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आकर अक्षरा सिंह ने लोगों को इस मामले में खूब खरी खोटी सुनाई है और कहा कि उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में उन्होंने ऐसा करनेवाले लोगों को चेतावनी भी दी है.

इस सब के बीच सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की कुछ तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है, वहीं उनका एक वीडियो भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर डाली गई उनकी तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि वह एयरपोर्ट पर हैं और अपनी कातिल अदाओं से तस्वीरों के जरिए लोगों को घायल कर रही हैं. इन तस्वीरों में वेस्टर्न लुक में अक्षरा कहर ढा रही हैं और इनकी तस्वीरों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें कि इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने होटल से निकलते और अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षरा सिंह को कितना दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. इस वीडियो को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अक्षरा के चाहनेवाले उनकी तस्वीरों और वीडियो दोनों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह का फर्जी MMS लीक होने के बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह ने इस MMS को फर्जी बताकर अपनी बात रखी है. वहीं उनकी तस्वीरों और वीडियो ने जो हंगामा मचाया है उससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि उनके चाहनेवालों की संख्या में इस वजह से कोई कमी नहीं आई है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 5 मिलियन के करीब है.

Read More
{}{}