trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01436328
Home >>बिहार-भोजपुरी

अक्षरा सिंह ने एंटी सिपेटरी के लिए दर्ज की बेल, पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया था पोस्टर

अक्षरा सिंह पर साल 2021 के अप्रैल महीने में वैशाली जिले के लालगंज थाने में 3 मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें आर्म्स एक्ट के अलावा महामारी और आपदा अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था.

Advertisement
अक्षरा सिंह ने एंटी सिपेटरी के लिए दर्ज की बेल, पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया था पोस्टर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 03:40 PM IST

पटना : भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह के घर पर लालगंज में पूर्व विधायक व बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के मामले में पुलिस द्वारा इश्तिहार चिपकाया गया था. पुलिस के इश्तिहार के संदर्भ में अक्षरा सिंह के वकील अमरेंद्र कुमार ने कहा है कि उन्हें इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है.  

17 नवंबर को होगी पहली सुनवाई
अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार ने बताया कि इस्तिहार चिपकाये जाने की जानकारी मुझे सोशल मीडिया में प्रकाशित समाचारों से हो रही है, जिसका पता आज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह का भारत के संविधान व कानून में पूरी आस्था है. इसके तहत केस के संदर्भ में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन दाखिल किया हुआ है. उनके इस आवेदन पर आगामी 17 नवंबर को सुनवाई होनी है. साथ ही बता दें कि कानून में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन करने का प्रावधान है, जिसके तहत अक्षरा सिंह ने भी आवेदन दायर किया है. अक्षरा सिंह एक प्रसिद्ध कलाकार है. वो कोई शातिर अपराधी नहीं है. वो अपने कला का प्रदर्शन करने आई थी, जिस दौरान हर्ष में फायरिंग हुई. साथ ही कहा कि अभी हम इसकी जानकारी ले रहे हैं, इसके बाद हम विधि सम्मत आगे की कार्रवाई करेंगे.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, अक्षरा सिंह पर साल 2021 के अप्रैल महीने में वैशाली जिले के लालगंज थाने में 3 मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें आर्म्स एक्ट के अलावा महामारी और आपदा अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था. अक्षरा सिंह का पूरा मामला पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला से जुड़ा हुआ है. कोरोना महामारी के वक्त पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के आवास पर दिन में एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी और एक कार्यक्रम में खुलेआम हथियार भी लहराए गए थे. जिसके बाद अक्षरा समेत कई लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. 

कोरोना महामारी के वक्त का है मामला 
बता दें कि उस वक्त देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज थी. बिहार में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे थे और कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या में भी भारी इजाफा हो रहा था. जिसे रोकने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाइटड कर्फ्यू भी लगाया था. लेकिन उस वक्त शनिवार को हो रही वायरल वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला उस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे थे. उन्ही के साथ भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी जमकर ठुमके लगा रही थी. उस वक्त इस मामले में पूर्व विधायक, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: झारखंड विधानसभा में विशेष सत्र, 1932 के खतियान को लागू करने वाला बिल पास

Read More
{}{}