trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01432476
Home >>बिहार-भोजपुरी

आखिर क्यों मीत ब्रदर्स के साथ उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी में किया डेब्यू, किसको कहा 'राजा जी'?

  Urvashi Rautela Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर यूं तो बॉलीवुड के बेहतीरन अभिनेता और अभिनेत्री अपना जलवा बिखेर चुके हैं. इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी के बाद दर्शकों को सबसे बड़ा वर्ग है.

Advertisement
आखिर क्यों मीत ब्रदर्स के साथ उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी में किया डेब्यू, किसको कहा 'राजा जी'?
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 09, 2022, 10:52 AM IST

पटना :  Urvashi Rautela Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर यूं तो बॉलीवुड के बेहतीरन अभिनेता और अभिनेत्री अपना जलवा बिखेर चुके हैं. इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी के बाद दर्शकों को सबसे बड़ा वर्ग है. भोजपुरी के दर्शक केवल भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों में बसते हैं और उनकी संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में अब धीरे-धीरे बॉलीवुड के अभिनेता और गायकों का झुकाव तेजी से इस इंडस्ट्री की तरफ हुआ है. 

आपको बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने तथाकथित प्यार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह ऋषभ पंत नहीं बलेकि एक भोजपुरी गाना है जिसके जरिए उन्होंने भोजपुरी में डेब्यू किया है. दर्शक भले इसे उर्वशी का डिमोशन मान रहे हों लेकिन सभी जानते हैं कि उर्वशी ने इस गाने में काम करना क्यों स्वीकार किया होगा. उर्वशी का यह नया भोजपुरी गाना‘राजा जी’ अभी रिलीज हुआ है और इसने 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. 

उर्वशी के साथ ही इस गाने में बॉलीवुड के फेमस संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स ने भी रैप किया है जो और भी दर्शकों को चौंका रहा है. इस गाने को भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में उर्वशी एक लड़की की सहेली के तौर पर दिखी हैं. यह एक शादी का गाना है. जिसे भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ठेठ देसी अंदाज में नजर आए भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव, आप भी देखें

उर्वशी का ये गाना 27 अक्टूबर को रिलीज किया गया है. महज 12 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने 'राजा जी' को सुरजीत यादव ने लिखा है और इसका संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है.

Read More
{}{}