trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01473076
Home >>बिहार-भोजपुरी

Namrata Malla Hot photo: गोवा बीच पर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा

समुंदर किनारे नम्रता मल्ला ऑरेंज रंग की बिकनी में पोज देती नजर आ रही है. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. अपने फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

Advertisement
Namrata Malla Hot photo: गोवा बीच पर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 06, 2022, 04:37 PM IST

पटना : Namrata Malla Hot photo: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हॉट और ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर छाई रहती है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. उनका हर अंदाज बेहद ही निराला होता है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील्स पर हाल ही में अपना एक वीडियो और फोटो शेयर किया है. जिसमें वो बिकिनी पहनकर समुद्र में इंजॉय करती दिख रही है. नम्रता ने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है.

बीच पर मस्ती करती दिखी नम्रता
बता दें कि समुंदर किनारे नम्रता मल्ला ऑरेंज रंग की बिकनी में पोज देती नजर आ रही है. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है. अपने फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. हालांकि ये फोटो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड फिगर काफी पसंद आ रहा है. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

कमेंट में नम्रता को मिल रहा फैंस का प्यार
बता दें कि नम्रता मल्ला समुद्र में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ऑरेंज रंग की बिकनी में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही नम्रता के वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. नम्रता के इस वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में

Read More
{}{}