trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02370728
Home >>Bhojpuri Cinema

'हॉट केक' अंजना सिंह ने जब प्रियंका चोपड़ा का नाम ले लोगों को दिया था जवाब, जानें पूरा मामला

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी सिनेमा में 'हॉट केक', 'ड्रीम गर्ल' और 'लकी गर्ल' का टैग पाने वाली दिलकश अदाकारा अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके नाम 5 सालों में 50 से ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड हैं. फैंस को फिल्मों में उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया.   

Advertisement
'हॉट केक' अंजना सिंह ने जब प्रियंका चोपड़ा का नाम ले लोगों को दिया था जवाब, जानें पूरा मामला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 06, 2024, 01:33 PM IST

Bhojpuri Latest News: पटना, 6 अगस्त भोजपुरी सिनेमा में 'हॉट केक', 'ड्रीम गर्ल' और 'लकी गर्ल' का टैग पाने वाली दिलकश अदाकारा अंजना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके नाम 5 सालों में 50 से ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड हैं. फैंस को फिल्मों में उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया. उनकी अदायगी और बोल्डनेस आज भी लोगों को दीवाना बना देती है. एक बार अंजना ने प्रियंका चोपड़ा, रेखा, बिपाशा बसु और श्रीदेवी को आगे कर लोगों की बोलती बंद की थी. दरअसल, कुछ लोग उन्हें कलर कॉम्प्लेक्स की वजह से ट्रोल कर रह थे, तब एक्ट्रेस ने इन चारों एक्ट्रेसेज का उदाहरण देते हुए कहा कि मुझे इस रंग पर गुमान है. यह रंग मुझे ज्यादा देसी और कनेक्टिंग बनाता है और जितनी भी टॉप एक्ट्रेस हैं, उनका रंग सांवला ही हैं. 

एक्ट्रेस का जन्म 7 अगस्त, 1990 को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हुआ, लेकिन पढ़ाई-लिखाई बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बाबा साहब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी से की. मनोरंजन वर्ल्ड में एंटर करने की कहानी भी पूरी फिल्मी है. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह इवेंट होस्ट करने लगीं. एक दिन वह अपनी फ्रेंड के साथ ऑडिशन में गई, वहां एक प्रोड्यूसर की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने प्रोडक्शन में काम करने के बारे में पूछा.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश में बगावत के बाद बिहार पुलिस अलर्ट, पेट्रोलिंग बढ़ाने का दिया गया निर्देश

अंजना ने सैलरी पूछी तो कहा 35 हजार रुपये महीना. ऑडिशन के लिए आई इस लड़की ने भी तपाक से हां कह दिया. उस वक्त एक्ट्रेस ने अपनी सैलरी की तुलना पापा की तनख्वाह से की थी. उन्होंने सोचा कि पापा को भी 35 हजार रुपये मिलते है. इस हिसाब से उन्हें यह रकम काफी ज्यादा लगी. प्रोडक्शन के बाद अंजना ने फिल्मों में 2012 में कदम रखा. फिल्म 'फौलाद' से डेब्यू किया. टीवी सीरियल्स में भी किस्मत आजमायी. वह 'भाग ना बांचे कोई' में पहली बार छोटे पर्दे पर नजर आईं. 2 साल बैक-टू-बैक 25 फिल्में साइन की और 5 सालों के अंदर 50 से ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड बनाया. 

अंजना ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स - रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह, विराज भट्ट, खेसारी लाल के साथ भी काम किया. उनकी हिट फिल्मों में 'लव और राजनीति', 'नागराज', 'सनकी दरोगा', 'बहुरानी', 'जिगर', 'सइयां जी दगाबाज', 'हीरो गमछावाला', 'मोकामा 0 किलोमीटर' और 'दबंग आशिक' शामिल हैं. अपनी मेहनत के दम पर अंजना बेस्ट एक्ट्रेस के लिए दो इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड भी हासिल कर चुकी हैं. 

इनपुट-आईएएनएस

Read More
{}{}