Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के साथ नम्रता मल्ला ने लगाई 'दो घूंट', मच गया हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. खेसारी लाल यादव को ग्लोबली बड़ी पहचान मिली हुई है. वह भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेता तो हैं हीं साथ ही उनके पास वह आवाज है जिसने पूरी दुनिया में उनके फैन को दीवाना बना रखा है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 24, 2023, 07:58 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. खेसारी लाल यादव को ग्लोबली बड़ी पहचान मिली हुई है. वह भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेता तो हैं हीं साथ ही उनके पास वह आवाज है जिसने पूरी दुनिया में उनके फैन को दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के आवाज की दीवानगी देखिए कि उनका नया पुराना कोई भी गाना हो आपको यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हमेशा से नजर आता होगा. खेसारी लाल यादव के साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉट वाला नम्रता मल्ला का भी हंगामा भोजपुरी के दर्शकों के बीच कभी कम नहीं हुआ है.

बता दें कि नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के अलावा की भाषा की फिल्मों और एलबम के गानों वाले वीडियो में काम किया है. उनके ठुमके पर लाखों चाहनेवाले थिरकते आपको नजर आ जाएंगे. ऐसे में वह भोजपुरी के भी लगभग सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ वीडियो में नजर आ चुकी हैं लेकिन, खेसारी लाल यादव के साथ उनके गानों काहंगामा आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. 1973 में आई फिल्म झील के उस पार का एक गाना जिसे लता मंगेशकर ने गाया था उस गाने दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी का भोजपुरी वर्जन जिसे खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया ने अभी भी हंगामा मचा रखा है.

वैसे इस जोड़ी के कई वीडियो को आप यूट्यूब पर हंगामा मचाते देख सकते हैं. इस गाने के कुछ लाइन को हिंदी में रखा गया है और फिर इसे भोजपुरी में गाया गया है. दोनों इस गाने के वीडियो में अपने अंदाज और ठुमके से आग लगाते नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने का संगीत शुभम राज ने दिया है. वहीं इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने भी डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को लकी विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. इस गानो को अभी तक 42 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही टी-सीरीज के साथ काम करती आएंगी नजर

{}{}