trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02123171
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Bihar News: नीतीश कुमार के नाम से लालू परिवार को लॉकेट पहनकर घूमना चाहिए: गिरिराज सिंह

Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं भी उनका आप भी उनका जब रहे सत्ता से बाहर नहीं रह सकते हैं. उन्होंने (Union Minister Giriraj Singh) कहा कि केवल जात-पात कर सत्ता में आते हैं, उसका भागीदार परिवारवाद में आता है. परिवार बाद में लालू जी भी रहे परिवार बाद में तेजस्वी जी भी कह रहे हैं. 

Advertisement
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2024, 04:19 PM IST

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने (Union Minister Giriraj Singh) कहा कि आज नीतीश कुमार उनसे (लालू परिवार) गठबंधन तोड़ लिए तो कह रहे हैं कि हाथ जोड़कर मेरे पास आए थे. उन्होंने (Union Minister Giriraj Singh) कहा कि तेजस्वी यादव क्या बोल रहे हैं, उसका जवाब नीतीश कुमार देंगे. लेकिन नीतीश कुमार 2015 में लालू प्रसाद जी के पुत्र और उनका राजनीतिक जीवन देने का काम किया था जो वनवास में चले गए थे. 

गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा कि नीतीश कुमार के नाम से लालू परिवार को लॉकेट पहन कर घूमना चाहिए. मैं कहूंगा नीतीश कुमार को गाली देने के बदले यह काम करना चाहिए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने ए टू ज और आप पार्टी के कहने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं भी उनका आप भी उनका जब रहे सत्ता से बाहर नहीं रह सकते हैं. उन्होंने (Union Minister Giriraj Singh) कहा कि केवल जात-पात कर सत्ता में आते हैं, उसका भागीदार परिवारवाद में आता है. परिवार बाद में लालू जी भी रहे परिवार बाद में तेजस्वी जी भी कह रहे हैं. 

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी प्रसाद यादव पर हमला बोला

हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने तेजस्वी प्रसाद यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सदन में न रहकर सदन से बाहर जाकर कार्यक्रम कर रहे हैं. सदन के बाहर जाकर घटिया बात कर रहे तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव खुद को मुख्यमंत्री मानकर लोगों के बीच बात कर रहे हैं. मांझी ने कहा कि 17 महीना में उन्होंने नौकरी दिया है, नौकरी तेजस्वी कैसे दे सकते हैं, वह मंत्री थे और यह दायित्व मुख्यमंत्री का होता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगैर वह नौकरी कैसे दे सकते हैं. सरकार में कोई भी हुआ काम का नायक मुख्यमंत्री होता है ना कि उपमुख्यमंत्री. 

यह भी पढ़ें:'परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते...', तेजस्वी पर गिरिराज सिंह का जोरदार वार

मांझी ने आगे कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव मंत्रिमंडल से बाहर निकल चुके हैं कुछ भी बोल सकते हैं. नीतीश कुमार समय पर चुनाव कराने के लिए तैयार हैं मध्यवती चुनाव को लेकर कोई बात सामने नहीं आ रही है. तेजस्वी का आरोप पर मांझी ने कहा कि मध्यावती चुनाव बिहार में नहीं होगा. लोकसभा चुनाव अपने समय पर और विधानसभा चुनाव अपने समय पर होगी.

Read More
{}{}