Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri song:'सात समंदर पार' से हंगामा मचा रहे हैं शिल्पी राज और रंजीत सिंह

भोजपुरी के गाने वैसे ही हंगामा मचाने के लिए काफी होते हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन आजकल हंगामा मचाता रहता है. ऐसे में एक सुपरहिट हिंदी गाने का फिर से भोजपुरी वर्जन सामने आया है. जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 07, 2023, 06:49 PM IST

Bhojpuri song: भोजपुरी के गाने वैसे ही हंगामा मचाने के लिए काफी होते हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन आजकल हंगामा मचाता रहता है. ऐसे में एक सुपरहिट हिंदी गाने का फिर से भोजपुरी वर्जन सामने आया है. जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. बता दें कि सुपरहिट हिंदी फिल्म विश्वात्मा का सुपरहिट गाना 'सात समंदर पार' रिलीज के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है.

इस सदाबहार हिंदी गाना 'सात समंदर पार' के भोजपुरी वर्जन को रंजीत सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने के वीडियो में दोनों की आवाज एकदम सदाबहार और झक्कास लग रही है. यही वजह है कि गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल है. अभी एक रिलीज हुआ यह गाना 49 वें पायदान पर ट्रेंड कर रहा है.

गाने 'सात समंदर पार' में शिल्पी राज और रंजीत सिंह की आवाज का धमाका ऐसा कि इसे सुनकर कोई भी झूमने पर मजबूर हो जाएगा. इस गाने के बोल सूरज सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो में डांस का हंगामा ऐसा कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने को रिलीज के साथ अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. बता दें कि इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं इसका हिंदी वर्ज फिल्म विश्वात्मा का है जिसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे हैं संगीत विजू शाह ने दिया है और इसको साधना सरगम ने गाया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: भोजपुरी के इन स्टारों ने बिग बॉस के घर में अब तक मचाया है हंगामा!

{}{}