Home >>Bhojpuri Cinema

Rani Chatterjee Hits: रानी चटर्जी के ये 8 भोजपुरी हिट गाने बढ़ा देंगे आपका पारा!

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की हुस्न की मल्लिका और रानी के नाम से आग लगा देनेवाली रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर रानी भोजपुरी के हर सुपरस्टार कलाकार के साथ रोमांस फरमा चुकी हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2023, 08:58 PM IST

Rani Chatterjee Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की हुस्न की मल्लिका और रानी के नाम से आग लगा देनेवाली रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर रानी भोजपुरी के हर सुपरस्टार कलाकार के साथ रोमांस फरमा चुकी हैं. आपको बता दें कि इसके साथ ही कई भोजपुरी कलाकारों के साथ रानी चटर्जी के रोमांस के किस्से भी खूब मीडिया की सुर्खियों में रहें और इसमें सबसे ज्यादा चर्चा पावरस्टार पवन सिंह के साथ रिश्तों को लेकर हुई. 40 से ज्यादा उम्र की रानी को आज भी कोई देख ले तो वह उनका दीवाना हो जाए.

रानी चटर्जी ने अपनी फिटनेस पर जमकर काम किया और इस उम्र में भी वह भोजपुरी की नई और हॉट अभिनेत्रियों को अपने हॉटनेस के दम पर पीछे रखती हैं. आपको बता दें कि सिनेमा के पर्दे पर रानी का रोमांस अभिनेताओं के साथ ऐसा रहा है कि इसे देखकर आज भी लोगों का पारा बढ़ जाता है. इन गानों में रानी का रोमांस ऐसा की तन-बदन में आग लगा दे. आइए हम रानी चटर्जी के ऐसे ही सुपरहिट रोमांटिक गानों के कुछ वीडियो आपके साथ शेयर करते हैं.

रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का एक गाना बगलवाली जंगला से लाइन मारेली आज भी बवाल काट रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है.

वहीं लूलिया गर्ल निधि झा के पति यश कुमार के साथ रानी के रोमांस का हंगामा आज भी नहीं थमा है. दोनों की फिल्म इच्छाधारी का गाना असो लगन में सजन चुन लिया आज भी दर्शकों को पसंद आ रहा है.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ रानी का एक सुपर रोमांटिक गाना हम त ढोढ़ी मुदले रही को देखकर तो आपके तन-बदन में आग सी धधक उठेगी.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ रानी का एक और गाना चिकिलिया करे टुनुर-टुनुर को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

पावरस्टार पवन सिंह के साथ तो रानी चटर्जी की जोड़ी सुपरहिट थी और दोनों का गाना साड़ी पर के फोटो आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.

वहीं पवन सिंह और रानी चटर्जी का एक गाना बन गईलs सिकंदर को देखिए तो आपको दोनों के सुपरहिट रोमांस का अंदाजा लग जाएगा.

वहीं रानी चटर्जी और पवन सिंह का गाना मनवा करेला छतिया से साट ली को देखकर तो आप दोनों के रोमांस में खो जाएंगे.

वहीं खेसारी लाल के साथ रानी चटर्जी का गर्दा छुड़ाता रोमांस वाला गाना पातर पातर पियवा के को देखकर आपका भी पारा बढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी फिल्म की कहानी आपका दिल छू लेगी, 'फुलवा' का दमदार ट्रेलर रिलीज

{}{}