trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01963204
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Chhath Geet: 'कनिया छठ करSतारी'...राकेश मिश्रा का ये गाना नहीं भक्‍तों के लिए सौगात है

Bhojpuri Chhath Geet: भोजपुरी छठ गाना कनिया छठ करSतारी के लिरिक्स राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने खुद ही लिखे हैं. जबाकि, संगीतकार विकी बॉक्स हैं.

Advertisement
छठ पूजा का गाना
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 17, 2023, 06:41 AM IST

Bhojpuri Chhath Geet: नहाय खाय के साथ छठ पर्व की शुरुआत हो रही है. इस बीच भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया छठ गाना वीडियो रिलीज हो चुका है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस गाना के बारे में कहा जा रहा है कि यह गाना पहली बार व्रत कर रहे लोगों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है. आज हम इस ऑर्टिकल में राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के इसी छठ गाना वीडियो के बारे में जानेंगे.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) को भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का अच्छा सिंगर माना जाता है. सिंगर का नया छठ गाना 'कनिया छठ करSतारी' रिलीज हो गया है. राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के इस गाने में लोकआस्‍था से लेकर उत्तर भारत की संस्‍कृति और संस्‍कारों का गुणगान है. यह गाना राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ऑफिश‍ियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स में दिखी छठ की आस्था, भोजपुरी में उड़ाया गर्दा

छठ गाना कनिया छठ करSतारी
भोजपुरी छठ गाना कनिया छठ करSतारी के लिरिक्स राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने खुद ही लिखे हैं. जबाकि, संगीतकार विकी बॉक्स हैं. वहीं, म्‍यूजिक वीडियो के डायरेक्‍टर आर्यन सिंह हैं. अब बात करें कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के इस प्यारे से गाने को यूट्यूब पर कितने व्यूज अबत मिल चुके हैं तो इसे अबतक 8,651 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना वीडियो 15 नवंबर, 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

ये भी पढ़ें: Chhath Geet: यूपी बिहार जगमगाए लागल...रितेश पांडे का गाना नहीं, ये मां की है महिमा

महापर्व छठ पर छठ गीतों की बहार
बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में लोक आस्‍था के महापर्व छठ पर छठ गीतों की बहार आई हुई है. भोजपुरी के छोटे-बड़े सिंगर का गाना लगातार रिलीज किया जा रहा है. भक्तों को ये गाने भी बहुत पसंद आ रहे हैं.

 

Read More
{}{}