Home >>Bhojpuri Cinema

Pawan Singh Vs Khesari Lal Yadav : ओढ़नी हटा के या सेन्टर पे रेन्टर, जानें किस गाने ने मारी बाजी, क्या पावर स्टार से हारा ट्रेंडिंग स्टार?

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने को मिले व्यूज के अनुसार यहां पर पावर स्टार भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

Advertisement
पवन सिंह Vs खेसारी लाल यादव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2023, 11:43 AM IST

Pawan Singh Vs Khesari Lal Yadav : आप भोजपुरी फिल्म देखते हैं या गाने सुनते हैं तो पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के नाम से वाकिफ होंगे. अगर नहीं जानते और नहीं सुना तो कोई बात नहीं, हम आपको बता देते हैं. दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से एक्टर और सिंगर पवन सिंह जाने जाते हैं. इनका एक फेमस डॉयलाग है (पावर एहिजे से शुरू होला) जो इन्हें पावर स्टार के नाम से मशहूर करता है. अब आपके मन में ये ख्याल जरूर आ रहा होगा कि ट्रेंडिंग स्टार कौन है. ये ख्याल आना भी लाजिमी है क्योंकि पावर स्टार के बारे में जान लिया, तो ट्रेंडिंग स्टार के बारे में जान लेना जरूरी है और वह हैं खेसारी लाल यादव, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग स्टार के नाम से जाने जाते हैं. उनके फैन खेसारी को हिट मशीन भी कहते हैं. 

अब आपको सबसे पहले ये जान लेने जरूरी है कि दोनों की चर्चा हम आज क्यों कर रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हो गया, जो दोनों स्टार फिर सुर्खियों में आ गए. दरअसल, भोजपुरी के दोनों सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का गाना एक ही दिन रिलीज होता है. दोनों गानों पर व्यूज कम है यानी दर्शकों ने गाने नहीं सुने. अब भोजपुरी जगत में चर्चा है कि आखिर इस बार किसका पावर दिखा और किसा ट्रेंडिंग वाला जलवा. चलिए हम ही दोनों गानों के व्यूज की तुलना करके आपको बता देते हैं कि कौन से गाने को कितने व्यूज मिले.  

खेसारी का गाना 'सेन्टर पे रेन्टर'

सबसे पहले बात करते है ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के गाने की. 9 जून 2023 को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज में सेन्टर पे रेन्टर गाना रिलीज होता है. इस गाने के खबर लिखे जाने तक 1,411,283 व्यूज मिले है. जो खेसारी के स्टारडम के लिहाज से कही भी मैच नहीं खाता और फ्लाप की लिस्ट में गिना जाएगा. इस गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं. संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने में खेसारी के साथ सपना चौहान ने एक्टिंग की है.

 

पवन सिंह का गाना 'ओढ़नी हटा के'

दूसरी, तरफ बात करे पवन सिंह के ओढ़नी हटा के गाने की, तो वह भी पावर स्टार के ख्याति के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाया. हालांकि, खेसारी लाल यादव के गाने से कहीं आगे है. इस गाने पर अब तक 3,280,769 व्यूज मिल चुके है. सबसे बड़ी बात ये की दोनों गानों में एक ही फिमेल सिंगर शिल्पी राज ने आवाज दी है. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं. वीडियो में पवन सिंह के साथ एक्टिंग शालू सिंह ने किया है.

ये भी पढ़ें- इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप

कौन आगे कौन पीछे?

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने को मिले व्यूज के अनुसार यहां पर पावर स्टार भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, पवन के गाने पर भी व्यूज बहुत अच्छे नहीं आए है. इस तरह से देखा जाए तो पवन सिंह इस बार खेसारी को पछाड़ते हुए नजर आए.

{}{}