trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02380552
Home >>Bhojpuri Cinema

Pawan Singh Song: पलक वर्मा की 'सड़‍िया' पर पड़ गई पवन सिंह की नजरिया! अफवाह या सच?

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसका नाम है सड़िया. इस गाना वीडियो में पवन सिंह ने भोजपुरी एक्ट्रेस पलक वर्मा के साथ का किया है. दोनों स्टार की जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है.

Advertisement
पवन सिंह का नया गाना रिलीज
Stop
Shailendra |Updated: Aug 12, 2024, 05:15 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना सड़‍िया गाना गदर मचा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो के जरिए एक बार वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर छा गए हैं. इस गाने ने सोशल मीडिया पर ऐसा हंगामा काट रहा है कि हर तरफ बस चर्चा ही चर्चा हो रही है. सबसे बड़ी बात ये है कि इस म्यूजिक वीडियो को हर उम्र के दर्शक पसंद कर रहे हैं और यही इसकी खूब लोगों को भा रही है. आइए म्यूजिक वीडियो के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. 

भोजपुरी म्‍यूजिक वीडियो में पवन सिंह ने खुद एक्टिंग की है. वहीं, उनके भोजपुरी एक्ट्रेस खूबसूरत पलक वर्मा नजर आ रही हैं. यह म्यूजिक वीडियो बहुत ही रोमांटिक है. इस वीडियो में पलक वर्मा कहती हैं कि वह काली साड़ी में ऊपर से नीचे तक सजधज कर तैयार हो गई हैं. मगर, उनका आंचल बार-बार गिर रहा है. 

पलक वर्मा भोजपुरी एक्टर से वीडियो में गाने के जरिए कहती हैं कि बलम जी साड़ी पर ऊपर पिन लगा दीजिए. इसके बाद क्या फिर पवन सिंह पूरे रोमांटिक हो जाते हैं और कहते हैं कि अगर साड़ी पर उन्‍होंने नजर डाली तो उन्‍हें (पलक वर्मा) दोबारा पहननी पड़ सकती है.

इस रोमांटिक सॉन्ग को पवन सिंह ने खुद गाया है. साथ ही मीठी आवाज वाली शिवानी सिंह ने उनका साथ दिया है. सड़िया म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस पलक वर्मा ने शानदार अभिनय किया है. जो बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली दिख रही हैं. 

इस गाने को कुंदन प्रीत ने लिखे हैं. जबकि, दीपांश सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं, श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है. भोजपुरी म्‍यूजिक वीडियो सड़िया आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल पर 11 अगस्त, 2024 को अपलोड किया गया है.

Read More
{}{}