trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01878454
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: मेघाश्री पर 'मेहरबान' हुये खेसारी लाल यादव! नई फिल्म की शूटिंग शुरू

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों दिल्ली हाईकोर्ट के एक फैसले की वजह से सुर्खियों में हैं. कोर्ट ने उन (Khesari Lal Yadav) पर गाना गाने के लिए दो साल का बैन लगाया है, क्योंकि ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन नाम की कंपनी से एग्रीमेंट के उल्लघंन का दोषी पाया और फैसला दिया है. 

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 19, 2023, 01:32 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने नई फिल्म 'मेहरबान' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में वह (Khesari Lal Yadav) मेघाश्री (MeghaShree) के साथ नजर आएंगे. मेकर्स अब उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा अभिनेता (Khesari Lal Yadav) ने कई संगीत एल्बमों के साथ भी प्रशंसकों का मनोरंजन किया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी के बड़े एक्टर माने जाते हैं. उनकी फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस का पोस्ट- हैप्पी गणेश चतुर्थी

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मेघाश्री (MeghaShree) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेट से सह-कलाकार (Khesari Lal Yadav) के साथ एक तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस (MeghaShree) ने कैप्शन दिया. ''अगला फिल्म मेहरबान खेसारी यादव और राकेश राजकुमार निर्देशक सुशील उपाध्याय सर, निर्माता संजय शर्मा सर, शूटिंग जोरों पर चल रही है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. इस खूबसूरत और शानदार टीम का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. हैप्पी गणेश चतुर्थी.''

 

ये भी पढ़ें:'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' में नजर आएंगी डॉली तोमर, जानिए क्या है कहानी

क्यों चर्चा में हैं खेसारी लाल यादव, जानिए

बता दें कि इसके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों दिल्ली हाईकोर्ट के एक फैसले की वजह से सुर्खियों में हैं. कोर्ट ने उन (Khesari Lal Yadav) पर गाना गाने के लिए दो साल का बैन लगाया है, क्योंकि ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन नाम की कंपनी से एग्रीमेंट के उल्लघंन का दोषी पाया और फैसला दिया है. कोर्ट का फैसला है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) दो साल तक केवल ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के लिए ही गाना गायेंगे. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Teej Geet: मेघाश्री ने रखा तीज का व्रत, मांगा वरदान- 'रखिया सेनुरवा के लाज'

Read More
{}{}