trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01779296
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: टीम पावर स्टार पर Pawan Singh की पत्नी का बहुत बड़ा आरोप, कहा- ये लोग नहीं चाहते घर बसे

Jyoti Singh Allegation on Pawan Singh: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा कोर्ट में केस की तारीख पर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पवन सिंह किसी भी तारीख को कोर्ट में नहीं आते हैं. वह कोई ना कोई बहाना बनाकर आने से बचते हैं. ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह (Jyoti Singh on Pawan Singh) के खिलाफ लगाए गए आरोप का मेरे पास सबूत है, जो लोग कहते हैं कि मैं ट्रैवल बहुत करती हूं तो उनको बता दूं कि मैं खुद एक संपन्न फैमली से हूं.

Advertisement
पवन सिंह और ज्योति सिंह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2023, 01:51 PM IST

Jyoti Singh Allegation on Pawan Singh: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनकी पत्नी ने पवन सिंह की टीम पर बड़ा आरोप लगाया है. ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कहा कि पवन सिंह के साथ रहने वाले लोग नहीं चाहते है कि उनका घर बसे. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी दुनिया में मस्त हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कौन किस तरह से रह रहा है. 

'पवन सिंह कान के कच्चे'

दरअसल, पावर स्टार की पत्नी ज्योति (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) सिंह ने एक यूट्यूब चैनत को दिए इंटरव्यू में ये बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि पवन सिंह ऐसे ही न जाने कितनी लड़कियों की जिंदगी खराब खराब देंगे. वह कान के कच्चे हैं. पवन सिंह कोई कुछ कह देता है तो वही सच मान लेते हैं. पवन सिंह की पत्नी ने कहा कि वह अपने फैसले खुद नहीं लेते हैं. पवन सिंह के फैसले उनके साथ रहने वाले लोग लेते हैं. वह लोग नहीं चाहते कि पवन सिंह घर परिवार के साथ रहें.

​ये भी पढ़ें: यूपी के बाद 'एमपी में का बा', शिवराज सरकार पर नेहा राठौर ने साधा निशाना

'कभी पैसा नहीं दिया'

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आरा कोर्ट में केस की तारीख पर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पवन सिंह किसी भी तारीख को कोर्ट में नहीं आते हैं. वह कोई ना कोई बहाना बनाकर आने से बचते हैं. ज्योति सिंह ने कहा कि पवन सिंह (Jyoti Singh on Pawan Singh) के खिलाफ लगाए गए आरोप का मेरे पास सबूत है, जो लोग कहते हैं कि मैं ट्रैवल बहुत करती हूं तो उनको बता दूं कि मैं खुद एक संपन्न फैमली से हूं. ज्योति ने कहा कि पवन सिंह से पूछ लीजिएगा कि उन्होंने मुझे कितना पैसा दिया है.

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: 'चूड़ी हरी हरी'...पवन सिंह का एक और धमाकेदार बोलबम गाना रिलीज, VIDEO

पवन-ज्योति के बीच चल रहा तलाक का केस

बता दें कि भोजपुरी सिंगर पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी शादी 6 मार्च, 2018 को हुई थी. दोनों के बीच शादी के कुछ दिन बाद ही विवाद होने लगा. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. इन आरोपों के बाद पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों उत्तर प्रदेश के बलिया कोर्ट में हाजिर हुए थे. पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है.

Read More
{}{}