trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01854041
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: 'वृद्धा आश्रम' गाने का हंगामा, भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह गाने की कमाई करेंगे दान

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह का एक गाना 'वृद्धा आश्रम' आज ही उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि इस दर्द भरे गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2023, 06:15 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह का एक गाना 'वृद्धा आश्रम' आज ही उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि इस दर्द भरे गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. समाज के बदलते परिवेश और मां-बाप की उपेक्षा कर रहे बच्चे पर आधारित इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो के साथ गूंजन सिंह ने समाज को एक संदेश देने की कोशिश की है.

गूंजन सिंह ने इस गाने के वीडियो में लोगों से अपील भी की है कि वह अपने माता पिता का दिल ना दुखाएं और हमेशा उनके साथ रहें. इस गाने के वीडियो को देखकर किसी की भी आंखें नम हो जाएगी. बता दें कि इस गाने में वृद्ध माता-पिता के दर्द को जिस तरह से बयां किया गया है वह किसी के भी सीने को छलनी करके रख देगा. गूंजन सिंह ने इस गाने के वीडियो को भी आश्रय ओल्ड एज होम में रह रहे वृद्ध लोगों के बीच रिलीज किया है.

गूंजन सिंह ने इसके साथ ही घोषणा की है कि वह इस गाने से जितनी भी कमाई होगी उसको वृद्धाश्रम को दान दे देंगे. गूंजन सिंह ने यह जानकारी गाने के रिलीज पर खुद शेयर की. गाने को आप भी गूंजन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने को रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में आवाज गूंजन सिंह कीहै और इस गीत को अमन अलबेला ने लिखा है. इसका संगीत शिशिर पांडे ने तैयार किया है और इस वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है.

ये भी पढ़ें- गुरु बदलेंगे चाल, होगा अमला राजयोग का निर्माण, इन 3 राशि वालों की खुलेगी किस्मत

Read More
{}{}