trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02032372
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

Bhojpuri News: महिला ने आरोप लगाया कि उसे घर के पूजा पाठ में शामिल होने नहीं दिया जाता है. कई बार वो लोग मारपीट भी करते रहते हैं. जिसकी शिकायत थाने में की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया.

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 28, 2023, 11:42 AM IST

Bhojpuri News: बिहार के सहरसा में एक फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी ने अपने ससुराल वालों पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही सदर थाना में मामला दर्ज करवाया है. मामला दर्ज होने के बाद भी अबतक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित महिला ने कोसी रेंज के डीआईजी से इंसाफ की गुहार लगाई है. 

दरअसल, सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कायस्थटोला के रहने वाले फिल्म प्रोड्यूसर अमृत सिन्हा जो मुंबई में रहकर फिल्म और सीरियल बनाने का काम करते हैं. हाल ही में इनके द्वारा बनाई गई सीरियल देव रहस्य जल्द ही रिलीज होनी वाली है. फिल्म प्रोड्यूसर अमृत सिन्हा ने मुंबई में रहते हुए आम्रपाली टाइडे नाम की युवती से अंतरजातीय शादी की है. युवती महार जाती से अति हैं.

शादी के बाद एक साल तक सबकुछ ठीक रहा, लेकिन अब जब भी वह अपने ससुराल आती है, उनके सास-ससुर और देवर-देवरानी उसे जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती हैं.  इतना ही नहीं कई बार महिला के साथ ससुराल पक्ष के लोग मारपीट भी करते हैं, जिसका वीडियो भी सामने आया है. पीड़ित महिला का कहना है कि शादी के बाद जब भी वह अपने ससुराल आती है तो उसके सास-ससुर और देवर-देवरानी उसे जाती सूचक शब्द डोमिन बोलकर प्रताड़ित करते हैं. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: रितेश पांडे और मधु शर्मा के बीच तू तू मैं मैं! जानें वजह

महिला ने आरोप लगाया कि उसे घर के पूजा पाठ में शामिल होने नहीं दिया जाता है. कई बार वो लोग मारपीट भी करते रहते हैं. जिसकी शिकायत थाने में की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. जब कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे के पास गई तो उनके निर्देश पर थाने में मामला तो दर्ज कर लिया गया. हालांकि, आरोपियों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है. पीड़ित महिला का कहना है कि इस बीच घर मे उसका देवर जान से मारने की भी धमकी देता रहता है.

रिपोर्ट: विशाल कुमार

Read More
{}{}