trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01766760
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: भोजपुरी का ये गाना अगर आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना!

Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टार फिल्म माई का 'पलकन की छाव में' गाना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने के इतने अच्छे बोल है कि मन में उतर जाता है. 'पलकन की छाव में' गाना वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने काम किया है. दोनों की जोड़ी वैसे भी ऑनस्क्रीन बहुत अच्छी लगती है, लेकिन इस गाने में कमाल की लग रही है.

Advertisement
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 05, 2023, 01:11 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को कौन नहीं जानता. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं. दिनेश लाल यादव का भोजपुरी गाने को भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दिनों निरहुआ का एक गाना यूट्यूब पर दर्शक पसंद कर रहे है, क्योंकि गाना इतना अच्छा है कि मन में उतर जाता है. भोजपुरी सिनेमा में जहां गानों के नाम अश्लील गानों की बात होती है. वहीं, इस गाने ने सबका दिल जीत लिया है. इतना मधुर और सुंदर गाना है कि आप एक बार सुनेंगे तो मन करेगा एक बार और सुन ले. चलिए आपको गाने के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

दरअसल, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टार फिल्म माई का 'पलकन की छाव में' गाना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने के इतने अच्छे बोल है कि मन में उतर जाता है. 'पलकन की छाव में' गाना वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने काम किया है. दोनों की जोड़ी वैसे भी ऑनस्क्रीन बहुत अच्छी लगती है, लेकिन इस गाने में कमाल की लग रही है. गाने को प्रियंका सिंह और रोहित ने गाया है. 

ये भी पढे़ं:पवन सिंह का नहीं जला 'लाईटर', 8 दिन में निकल गई हवा! देखें पूरी डिटेल्स

फिल्म माई का 'पलकन की छाव में' गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे है. इस गान को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. ये गाना टूट्यूब पर 18 मई, 2023 को अपलोड किया गया है. 'पलकन की छाव में' गाना वीडियो पर अबतक 1,204,798 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सुरस्टार होने साथ राजनेता भी हैं. वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं.

ये भी पढे़ं: Bhojpuri News: खेसारी के साथ काम करने के बाद वायरल गर्ल ने खोल दिया राज! बोलीं...

 

Read More
{}{}