trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01767125
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Video: आम्रपाली ने रिक्शा वाले को DSP साहब के सामने ही ले लिया चुम्मा, देखते रह गये पिताजी!

Bhojpuri Video: भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म का एक ये सीन है. उस फिल्म का नाम है निरहुआ रिक्शावाला 2. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने काम किया है.

Advertisement
आम्रपाली और निरहुआ का प्रेम!
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 05, 2023, 05:27 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Full Video) का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक रिक्शावाले (Dinesh Lal Yadav) को चुम्मा लेती हुई दिखाई दे रही है. हैरान मत होईए ये पूरी तरह सच है, लेकिन फिल्म में आम्रपाली रिक्शावाला (Dinesh Lal Yadav) को चुम्मा ले रही है. वह भी अपने पिता जी, भाई और डीएसपी साहब के सामने. अब आपको भोजपुरी फिल्म का नाम याद आ रहा होगा. अगर आपने ये सीन देखा है तो ठीक, नहीं देखा है तो हम आपको बताते हैं.    

निरहुआ रिक्शावाला 2 फिल्म का क्लिप

दरअसल, भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की फिल्म का एक ये सीन है. उस फिल्म का नाम है निरहुआ रिक्शावाला 2. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने काम किया है. फिल्म के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे के माता-पिता, भाई और डीएसपी साहब उनके घर पर मौजूद हैं. इस दौरान वहां पर फिल्म के हीरो दिनेश लाल यादव निरहुआ भी रहते हैं. 

ये भी पढ़ें:'भैया की साली' से देवर ने लिए खूब मजे, रितेश पांडे का ये बवाल वीडियो

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का प्रेम!

भोजपुरी फिल्म की कहानी के अनुसार, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली एक दूसरे को प्रेम करते हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे का परिवार इस प्रेम संबंध को स्वीकार नहीं करता है. इस बीच आम्रपाली दुबे सबके सामने दिनेश लाल यादव निरहुआ यानी रिक्शावाला को चुम्मा ले लेती है. इस दौरान डीएसपी साहब रिक्शावाला के ठीक बगल में खड़े होते हैं. आम्रपाली को उनका भाई हाथ पकड़कर घर में ले जाता है. दोनों के बीच बहस भी होती है.

ये भी पढ़ें:  Bhojpuri Song: भोजपुरी का ये गाना अगर आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना!

 

Read More
{}{}