trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01775021
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: निरहुआ ने विधायक के सिर पर रखवाया जूता! VIDEO VIRAL

Bhojpuri News: दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो पटना से पाकिस्तान भोजपुरी फिल्म का है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव के ऊपर विधायक कई गंभीर आरोप लगाते हैं, जिसकी वजह से एक गांव वालों और विधायक में शर्त लग जाती है.

Advertisement
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 11, 2023, 03:13 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक वीडियो यू्ट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में निरहुआ और गांव वाले विधायक के सिर पर उन्हीं के हाथों जूता रखवाया! इस वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ मनोज टाइगर भी दिखाई देते हैं. अब आप सोच रहे होंगे की ये वीडियो आखिर कहां का है और निरहुआ ने विधायक के सिर पर जूता क्यों रखवाया. बहुत लोगों के मन में सवाल आ रहा होगा कि आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने किस विधायक के साथ ऐसा किया है. आइए इस ऑर्टिकल में सारा डिटेल्स जानते हैं.  

सोशल मीडिया पर खूब देखा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर पर जब से ये वीडियो वायरल हो रहा है, तब से तहलका मचा हुआ है. भोजपुरी दर्शक इसे सर्च करके देख रहे हैं, क्योंकि ये वीडियो बहुत ही कमाल का है. दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो पटना से पाकिस्तान भोजपुरी फिल्म का है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव के ऊपर विधायक कई गंभीर आरोप लगाते हैं, जिसकी वजह से एक गांव वालों और विधायक में शर्त लग जाती है. जब ये शर्त विधायक हार जाते हैं तब पूरे गांव के सामने विधायक को अपना जूता सिर रखवाया जाता हैं.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी के इन 6 बोल बम गानों ने मचाया तहलका! देखिए पवन सिंह-खेसारी का नंबर

पटना से पाकिस्तान फिल्म का कॉमेडी सीन

बता दें कि पटना से पाकिस्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म है. ये फिल्म देशभक्ति के ऊपर बनाई गई है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कबीर का किरदार निभाया है. वहीं, मनोज टाइगर ने नेता का किरदार अदा किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अहम रोल में हैं. वहीं, सुशील सिंह (Sushil Singh) का भी दमदार भूमिका है.ये भी

पढ़ें: 'SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा'...ज्योति मौर्या पर बना एक और गाना, मचा बवाल

 

Read More
{}{}