trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01854788
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्मों में काम करना चाहतीं हैं एली अवराम, जानें क्या रखी शर्त

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर अश्लीलता का ठप्पा लग चुका है. इस इंडस्ट्री की एसी छवि बन गई है कि भोजपुरी का नाम आते ही अश्लीलता का ख्याल मन में सबसे पहले आ जाता है.

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 04, 2023, 11:23 AM IST

Bhojpuri News: बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Bollywood Actress Elli Avram) इन दिनों बिहार के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने (Bollywood Actress Elli Avram) बहुत बड़ा बयान दिया है. इस बयान से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चाएं शुरू हो गई है. क्योंकि एली अवराम (Bollywood Actress Elli Avram) ने कहा कि वह भोजपुरी भोजपुरी की फिल्मों में काम कर सकती हैं. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress Elli Avram) ने कहा कि अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो वह जरुर काम करेंगी. उन्होंने कहा कि वह बिहार का इतिहास जानने आई हैं. साथ ही पटना शूटिंग के काम से आई हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Bollywood Actress Elli Avram) ने इस दौरान बिहार की तारीफ की. साथ ही (Bollywood Actress Elli Avram) कहा कि वह इस राज्य को पूरी तरह से जानने की कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस (Actress Elli Avram) ने कहा कि वह इससे पहले भी पटना आज चुकी है. वह (Actress Elli Avram) अगस्त में बिहार की राजधानी पटना में आई थीं. तब पटना में उन्होंने घुमने के साथ रिक्शा भी चलाया था. एली अवराम (Actress Elli Avram) ने कहा कि बिहार लिट्टी-चोखा का स्वाद आज भी नहीं भलीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song 2023: प्रमोद प्रेमी यादव का 'मर्डर 2', देखिए भोजपुरी का रंगदारी गाना!

एली अवराम (Actress Elli Avram) ने कहा कि अबतक उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में बिहार म्यूज़ियम, मंदिर,गंगा पथ, गुरुद्वारा, NIT घाट जैसी जगहों पर घूम चुकी हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री पर अश्लीलता का ठप्पा लग चुका है. इस इंडस्ट्री की एसी छवि बन गई है कि भोजपुरी का नाम आते ही अश्लीलता का ख्याल मन में सबसे पहले आ जाता है. इसलिए बदलाव के लिए भोजपुरी के कई कलाकार लगातार कम कर रहे हैं. अब भोजपुरी सिनेमा में अच्छी फिल्में बनने लगी है.   

ये भी पढ़ें: 'वृद्धा आश्रम' का हंगामा, भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह गाने की कमाई करेंगे दान

Read More
{}{}