trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01849051
Home >>Bhojpuri Cinema

Bihar News: 'तू जान हउ तहरे ला मर्डर हो जाई'...बिहार के स्कूली छात्र क्लास में बजाते हैं भोजपुरी के अश्लील गाने!

Bihar News: बिहार के एक स्कूल में छात्र अपने शिक्षक की अनुपस्थिति में भोजपुरी गाना वीडियो चलाने के लिए अपनी कक्षा में स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल किया. बच्चों के गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 31, 2023, 11:43 AM IST

Bihar News: बिहार के एक सरकारी स्कूल में कुछ छात्रों का (Bihar School Students) भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) देखने और उन पर डांस करने का वीडियो वायरल हो गया है. यह वीडियो स्कूल के एक छात्र की तरफ से शूट किया गया है. इस वीडियो (Bhojpuri Song) में देखा जा सकता है कि एक क्लास में टीवी दिखाता है जिस पर छात्रों को हर दिन पढ़ाया जाता है. इसे स्मार्ट क्लास कहते है. इसी टीवी पर स्कूल के छात्र भोजपुरी के अश्लील गाने (Bhojpuri Song) पर डांस करते दिखाई दिए.

किस जिले का मामला, जानिए

यह (Bhojpuri Song) वीडियो 19 अगस्त को बिहार (Bihar News) के गया जिले (Gaya District) के एक सरकारी स्कूल में रिकॉर्ड किया गया था. यह वीडियो (Bhojpuri Song) छात्रों की तरफ से तब शूट किया गया था जब उनके शिक्षक नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कुछ समय के लिए कक्षा से बाहर निकले थे. स्कूल प्रिंसिपल के मुताबिक, छात्रों ने शिक्षक की अनुपस्थिति का फायदा उठाया और टीवी पर संगीत वीडियो चलाना शुरू कर दिया. तेज़ म्यूजिक सुनकर शिक्षक क्लास में लौट आए और शामिल छात्रों को डांटा. शिक्षक ने उनके मोबाइल फोन भी ले लिये.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और साउथ के बाद अब भोजपुरी में देखिए 'भूल भुलैया'

स्कूल प्रिंसिपल के मुताबिक, स्कूल ने कार्रवाई की और इन छात्रों के माता-पिता से संपर्क किया. छात्रों के इस आश्वासन के बावजूद कि वीडियो हटा दिया गया है, यह 10 दिनों के बाद ऑनलाइन सामने आया और इसने कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्कूल प्रशासन अब छात्रों के संभावित निलंबन समेत अन्य कार्रवाई पर विचार कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song 2023: 'लूट लेलू हंस के' खेसारी लाल यादव मेघाश्री का 'बवंडर' गाना वायरल

Read More
{}{}