trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01765936
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: सियासी पारी खेलने को तैयार ये भोजपुरी स्टार! VIP के राष्ट्रीय प्रवक्ता से मिले गुंजन सिंह

Bhojpuri News: गुंजन सिंह (Bhojpuri superstar Gunjan Singh) ने देव ज्योति से मुलाकात के बाद कहा कि मुकेश सहनी गरीबों के नेता हैं और हमारा भाईचारा है. हालांकि पार्टी में शामिल होने की बात पर उनका कहना था कि कब क्या होगा देखना पड़ता है. जो विकास का काम करेगा हम उसी के साथ हैं. ​

Advertisement
भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 04, 2023, 07:19 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार गुंजन सिंह (Bhojpuri superstar Gunjan Singh) ने मंगलवार को विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता (VIP national spokesperson) देवज्योति से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

मुकेश सहनी गरीबों के नेता हैं मुकेश साहनी

गुंजन सिंह (Bhojpuri superstar Gunjan Singh) ने देव ज्योति से मुलाकात के बाद कहा कि मुकेश सहनी गरीबों के नेता हैं और हमारा भाईचारा है. हालांकि पार्टी में शामिल होने की बात पर उनका कहना था कि कब क्या होगा देखना पड़ता है. जो विकास का काम करेगा हम उसी के साथ हैं.

ये भी पढ़ें: आनंद मोहन ने 30 रुपये में लूट लिया पूरा होटल, अब सस्ते में नहीं मिलेगा भरपेट भोजन!

वीआईपी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा 

वीआईपी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि गुंजन सिंह (Bhojpuri superstar Gunjan Singh) हमारे नेता मुकेश साहनी की विचारधारा से प्रेरित हैं. हमारे नेता की भी नीति सबको साथ लेकर चलने की है. हमारे नेता का विजन दूरदर्शी है. गुंजन सिंह जैसे युवा का साथ मिलना अच्छी बात है. 

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: 'ऐ मोर भोला'...खेसारी लाल और शिल्पी राज का ये गाना जानें कब होगा रिलीज

चुनाव लड़ने पर कोई बात नहीं हुई

देव ज्योति ने हालांकि कहा कि गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के मुलाकात पर चुनाव लड़ने को लेकर कोई बात नहीं हुई है लेकिन राजनीति संभावनाओं का दूसरा नाम है. कब क्या हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन गुंजन सिंह जैसे युवा का हमारी पार्टी के विचारों से प्रेरित होना अच्छा संकेत है.

Read More
{}{}