trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01955058
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: DU की फ्रेशर पार्टी में भोजपुरी गाने का तड़का, लड़की का डांस देख लोग बोले- बाप रे बाप !

गाना भोजपुरी का हो और इसका क्रेज ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी गानों पर लोगों को ठुमके लगाते आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग भोजपुरी के पास है. ऐसे में इसके गानों को आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में बजते हुए सुन सकते हैं.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2023, 05:25 PM IST

Bhojpuri Song: गाना भोजपुरी का हो और इसका क्रेज ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी गानों पर लोगों को ठुमके लगाते आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बड़ा दर्शक वर्ग भोजपुरी के पास है. ऐसे में इसके गानों को आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में बजते हुए सुन सकते हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की भोजपुरी गाने पर अपने ठुमके से मंच पर ऐसा तहलका मचा रही हैं कि नीचे बैठे लोगों के मुंह यह देखकर खुले के खुले रह गए हैं. 

दिल्ली विश्वविद्यालय के फ्रेशर्स पार्टी का यह वीडियो है जिसमें लड़की का धमाकेदार डांस भोजपुरी गाने पर हो रहा है. लड़की का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लगातार लोग देख रहे हैं और इसकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कई लोग लड़की के इस वीडियो पर भला-बुरा भी कह रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Video Viral: आखिर खचाखच भरी ट्रेन में ठुमकों के जरिए किसको समझा रही थी लड़की!

ट्वीटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ लिखा गया है कि यह वीडियो दिल्ली विश्वविद्यालय के फ्रेशर्स पार्टी का है. इस वीडियो में लड़की के भोजपुरी गाने पर धांसू डांस ने सबको हैरान कर दिया है. 'गुलाब जईसन खिलल बाडू' इस भोजपुरी गाने पर काली साड़ी पहन मंच पर हंगामा मचा रही इस लड़की की अदाएं देख लोग इस वीडियो को देखने से अपने को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस वीडियोमें मंच के पीछे लड़की की अन्य सहेलियां भी थिरकती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा है कि यह वीडियो दिल्ली विश्वविद्यालय का हो सकता है. इस वीडियो को भी अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कुछ लोग इस पर वाह कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस तरह की डांस को अश्लीलता से भरा बता रहे हैं.  

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1955089","source":"Bureau","author":"","title":"DU की फ्रेशर्स पार्टी में भोजपुरी गाने पर लड़की ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल","timestamp":"2023-11-11 18:46:55","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

DU Girl Viral Dance: इन दिनों डीयू की फ्रेशर पार्टी की खूब चर्चा हो रही है. वजह है कि एक लड़की का भोजपुरी गाने पर डांस करना. जी हां. सोशल मीडिया पर इन दिनों डीयू के फ्रेशर पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लड़की भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है. देखें वीडियो.

\n","playTime":"PT1M24S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/1111_DU_University_Dance.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/delhi-university-girl-dance-on-bhojpuri-song-gulab-jaisan-khilal-badu-nilkamal-singh-video-song/1955089","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/11/11/2445853-dugirldance.jpg?itok=fBam3G4l","section_url":""}
{}