trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01939459
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे पर केस दर्ज, जानें पुलिस के साथ क्या है बदसलूकी का मामला

Bhojpuri News: भोजपुरी लोक गायिका हेमा पांडे और उनकी बहनों पर बिहार में पुलिस के साथ दुर्व्यवहार का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है.

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 01, 2023, 01:30 PM IST

Bhojpuri News: बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस ने पुलिस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में भोजपुरी लोक गायिका हेमा पांडे और उनकी बहनों समेत 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. मुफस्सिल थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, घटना 30 अक्टूबर को हुई जब धोबहा पुलिस चौकी की एक टीम शारीरिक उत्पीड़न के एक मामले की जांच के लिए अगरसंडा गांव पहुंची. हेमा पांडे और उनकी बहनें करीना और सविता, 11 अन्य लोगों के साथ एक महिला सब-इंस्पेक्टर पूजा कुमारी, जो धोबहा पुलिस चौकी की प्रभारी भी हैं उनसे  मोबाइल फोन छीनने के साथ-साथ एक कांस्टेबल से राइफल छीनने में शामिल थीं. सरकारी अधिकारियों को अपना कर्तव्य निभाने में बाधा डालना. मिली जानकारी के अनुसार, 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

पुलिस ने बताया कि पहली घटना 17 अक्टूबर को हुई थी जब जमीन विवाद को लेकर दो समूह आपस में मारपीट कर रहे थे. इसके बाद आकाश पांडे और रवि नारायण पांडे की लिखित शिकायत पर दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की गईं. आकाश पांडे ने रवि नारायण पांडे समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जबकि रवि नारायण पांडे ने आकाश पांडे समेत 14 लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी. उस विवाद के बाद वे 27 अक्टूबर को भी मारपीट में शामिल थे. इस मामले को ध्यान में रखते हुए एसआई पूजा कुमारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम जांच के लिए अगरसंडा गांव गई थी, जहां हेमा पांडे और उसकी बहनों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था. हेमा पांडे आकाश पांडे की बहन हैं.

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने क्यों छुए बचपन के दोस्त का पैर? पवन पांडे ने बताई असली बात

पूजा कुमारी ने कहा 'हमने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और जांच जारी है. हेमा पांडे और उनकी बहनों की पुलिस टीम के साथ झड़प हो गई थी. उन्होंने मेरा हाथ मरोड़ दिया और एक पुलिस कांस्टेबल से राइफल छीनने की भी कोशिश की.' उन्होंने कहा कि हमने घटना की जानकारी तुरंत जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दी. उनके निर्देश के बाद हमने हेमा पांडे और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन हेमा पांडे पर आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, इसलिए उसकी गिरफ्तारी से इनकार नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: अक्षरा सिंह ने डांस से जीता जमशेदपुर का दिल, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध

बता दें कि हेमा यादव और उनकी बहनें कुछ साल पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ भोजपुरी लोक गीत 'गारी' गाने के बाद सुर्खियों में आई थीं. महिलाएं आम तौर पर भोजपुरी गारी गाती हैं जिसे विवाह समारोहों के दौरान शुभ माना जाता है. यह आमतौर पर दुल्हन पक्ष की महिलाओं की तरफ से गाया जाता है.

Read More
{}{}