trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01906060
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Reality Show: भोजपुरी सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू, दर्शकों में उत्साह

भोजपुरी का सिंगिंग रियलिटी शो सुर संग्राम एक बार फिर से हंगामा मचाने की तैयारी में है. हालांकि इस बार इस शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए गए हैं. जबकि खबरों की मानें तो इस शो को होस्ट इस बार भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू करेंगे.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 08, 2023, 05:51 PM IST

Bhojpuri Reality Show: भोजपुरी का सिंगिंग रियलिटी शो सुर संग्राम एक बार फिर से हंगामा मचाने की तैयारी में है. हालांकि इस बार इस शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए गए हैं. जबकि खबरों की मानें तो इस शो को होस्ट इस बार भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू करेंगे. बता दें कि इस बार यह सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो सुर संग्राम भोजपुरी सिनेमा चैनल पर और दंगल एप पर प्रसारित किया जाएगा. इस कार्यक्रम को चिंटू पांडे प्रस्तुत करेंगे. 

बता दें कि इस शो सुर संग्राम का निर्माण साई बाबा स्टूडियो लिमिटेड की तरफ से किया जा रहा है. इस शो को एक समय पर खूब प्रसिद्धि मिली है. इसको इससे पहले भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे कलाकार होस्ट कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह से सुलह की सारी कोशिश नाकाम!

इस शो में भोजपुरी भाषी इलाकों से चुनकर अच्छे और प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका दिया जाता है. शो में प्रदीप पांडे चिंटू की होस्टिंग को लेकर दर्शक भी खूब उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस बार भी इस शो में एक से एक प्रतिभाशाली कलाकार देखने को मिलेंगे. बता दें कि इस बार इस शो में कई नयापान से दर्शकों को रूबरू होने का मौका मिलता है. 

वैसे आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू ने एक से एक भोजपुरी गाने गाए हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी प्रदीप पांडे चिंटू ने अपने अभिनय से जबर्दस्त हंगामा मचाया. उनकी फिल्मों में अभिनय की वजह से उन्हें भोजपुरी सिनेमा के प्रदे का चॉकलेटी स्टार कहा जाता है. उनको चाहनेवाले लोगों की तादाद बहुत बड़ी है. इसके साथ ही बता दें कि सोशल मीडिया पर किसी भी भोजपुरी कलाकार से ज्यादा प्रदीप पांडे चिंटू को लोग फॉलो करते हैं. उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. 

Read More
{}{}