trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01895828
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Cinema: ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का यूट्यूब पर हंगामा, रिलीज के साथ मिले 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिनेमा क पर्दे पर इन दिनों नई सिनेमाओं ने तहलका मचा रखा है. दरअसल जिस तेजी से भोजपुरी सिनेमा की मेकिंग तकनीक में बदलाव आया है उसका असर अब साफ दिखने लगा है. भोजपुरी सिनेमा की कहानियों में एक नयापन आया है.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 01, 2023, 05:54 PM IST

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा क पर्दे पर इन दिनों नई सिनेमाओं ने तहलका मचा रखा है. दरअसल जिस तेजी से भोजपुरी सिनेमा की मेकिंग तकनीक में बदलाव आया है उसका असर अब साफ दिखने लगा है. भोजपुरी सिनेमा की कहानियों में एक नयापन आया है. वहीं फिल्मों को बनाने पर अब खर्चा भी बढ़ा है जिसका कारण नई तकनीक का इसमें इस्तेमाल और देश से बाह के लोकेशन पर फिल्मों की शूटिंग है. भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की हालिया रिलीज फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ सिनेमा के पर्दे पर पहले ही हंगामा मचा चुकी थी अब इस फिल्म को दो हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया जहां इस फिल्म ने वह धमाका किया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

‘लव विवाह डॉट कॉम’ फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज के बाद से अब तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतने कम समय में इस फिल्म ने दर्शकों के बीच जो पहचान बनाई है वह भोजपुरी सिनेमा में आए नयेपन का सीधा असर ही तो है जो दर्शकों के दिलों को भा रहा है.

यूट्यूब पर इस फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को देखकर भोजपुरी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. फिल्म की कहानी की भी खूब सराहना हो रही है. फिल्म में अचानक से भोजपुरी की हॉट बाला काजल राघवानी की एंट्री भी दर्शकों के मनोरंजन को दोगुना कर रही है. फिल्म की कहानी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें चिंटू पांडे के चॉकलेटी इमेज से बाहर निकलकर एक्शन इमेज में आना भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं. वहीं फिल्म के निर्देशन का काम अनंजय रघुराज ने किया है. रत्नाकर कुमार ने इस फिल्म को प्रस्तुत किया है. इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू ,आम्रपाली दुबे के साथ अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडे अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर नहीं बनी बात तो इन अभिनेत्रियों ने पकड़ी भोजपुरी सिनेमा की राह!

Read More
{}{}