Home >>Bhojpuri Cinema

'क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है', चिराग पासवान पर फिदा हुई ये भोजपुरी एक्ट्रेस!

Chirag Paswan News: चिराग पासवान पर भोजपुरी एक्ट्रेस ऐसा लगता है कि दिल हार गई हैं. क्योंकि निशा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि 'क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है'. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
चिराग पासवान और निशा दुबे
Stop
Shailendra |Updated: Jun 17, 2024, 10:41 AM IST

Bhojpuri News: चिराग पासवान इन खूब चर्चा में हैं. इसकी वजह है कि लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट में सौ का स्ट्राइक रेट होना. इसके बाद मोदी सरकार 3.0 के सत्ता में आने के बाद कैबिनेट मंत्री बनना. चिराग पासवान और उनकी पार्टी एनडीए का अहम हिस्सा है. उन्हें बिहार में पांच सीटें चुनाव लड़ने के लिए दी गई थी और सभी पर चिराग की पार्टी ने जीत दर्ज की, फिर एनडीए सरकार में मंत्री बने हैं. अस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक भोजपुरी एक्ट्रेस चिराग पासवान पर फिदा होती दिखाई दे रहीं हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने इंस्टाग्राम पर चिराग पासवान का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में चिराग पासवान को शपथ लेते और बाइट देते देखा जा सकता है. निशा दुबे ने ये वीडियो मीम जैसा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे दिखाई देती हैं और बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग सुनाई देता है कि औरत को आखिर चाहिए क्या? फिर चिराग पासवान का वीडियो नजर आता है, जिसमें वह अपना नाम लेते हैं. चिराग पासवान की स्माइल कई वीडियो को मिलाकर एडिट किया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है'.

यह भी पढ़ें:चूल्हे पर रोटी बनाने से लेकर जिम तक भोजपुरी एक्ट्रेस ने बहाया पसीना, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस निशा दुबे ने इंस्टाग्राम पर चिराग पासवान ये वीडियो टैग भी किया है. अब एस वीडियो में यूजर का रिएक्शन भी आ रहा हैं. एक यूजर ने लिखा कि नेशन क्रश बना हुआ है ये बंदा. एक और यूजर ने लिखा कि आपके औकात से बाहर है ये बिहारी शेर. दूसरे ने लिखा कि सीधा I Love You ही बोल देते. ऐसे ही वीडियो पर यूजर के रिएक्शन खूब आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'नगिनिया', वीडियो में आम्रपाली दुबे ने जीता दिल, फैन्स बोले- स्वाद आ गया

{}{}