trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01900034
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: अंजना सिंह ने शुरू की नई फिल्म 'बड़की दीदी' की शूटिंग, तस्वीरें की शेयर

Bhojpuri News:  भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) को सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और उन्होंने (Bhojpuri Actress Anjana Singh) इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है.

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 04, 2023, 03:27 PM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी फिल्म 'बड़की दीदी' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं है. अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जो इशारा करती हैं कि वह फिल्म में एक साधारण गांव की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी.

अंजना सिंह ने शेयर की पोस्ट
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) ने जो फोटो शेयर किया है, उन तस्वीरों में एक्ट्रेस को प्रिंटेड ड्रेस पहने क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 'बड़की दीदी' का निर्देशन संजीव बोहरपी ने किया है जबकि निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और नीलाभ तिवारी हैं.

ये भी पढ़ें:यो यो हनी सिंह के साथ नजर आई अक्षरा सिंह, बैंगनी साड़ी में लग रहीं कमाल

अंजना सिंह की आने वाली फिल्में
वहीं, बात करें अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) की आने वाली फिल्मों के बारे में, तो उनकी लिस्ट में कई भोजपुरी फिल्में हैं जैसे 'जय मां विंध्यवासिनी', 'मेरा भारत महान', 'लव एक्सप्रेस', 'हमार स्वाभिमान', 'स्वाभिमान' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' ' यश कुमार और निधि झा सह-कलाकार हैं. 

अंजना सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा- वो तो फितरत है इंसान की बेटियों को बोझ समझना वरना बेटियाँ तो अपना भाग्य लेकर पैदा होती हैं. बेटी होना अभिमान है,पर तीन बहेनों में बड़ी दीदी होना बहुत जिम्मेदारी का काम है,ऐसी ही ज़िम्मेदारियों का नाम है फ़िल्म “बड़की दीदी”.

 

ये भी पढ़ें:पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे का ट्रेलर रिलीज, एक्शन के साथ हुई पावरस्टार की इंट्री!

भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार
बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह (Bhojpuri Actress Anjana Singh) को सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और उन्होंने (Bhojpuri Actress Anjana Singh) इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी का असली मतलब क्या होता है? क्यों पूरी दुनिया में है लोकप्रिय, यहां जानिए

Read More
{}{}