trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01775985
Home >>Bhojpuri Cinema

Sawan 2023: 'रखिहS ख्याल मोर पगला के'...सोमवार स्पेशल सॉन्ग से महादेव को करिए खुश!

Sawan 2023: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव (Bhojpuri Singer Anupama Yadav) का जो गाना सावन में रिलीज हुआ है उस गाने के बोल हैं रखिया खयाल मोरे पगला के बहुत ही प्यारे बोल हैं. इसे सुनकर आनंद आ जाता है. यह गाना सोमवारी स्पेशल के तौर पर गाया गया है.

Advertisement
भोजपुरी सावन सॉन्ग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 12, 2023, 10:06 AM IST

Sawan 2023: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव (Bhojpuri Singer Anupama Yadav) का बोल बम गाना रिलीज हो गया है. यह गाना यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इस सावन में कांवड़िए डीजे पर अपनी यात्रा के दौरान बजा रहे हैं, क्योंकि अनुपमा यादव का यह सॉन्ग बहुत ही प्यारा है. इस सॉन्ग (Bhojpuri Bol Bum New Song) के जरिए भोले बाबा से अपने प्रीतम के लिए मन्नत मागी जा रही है. आइए इस सावन स्पेशल सॉन्ग के बारे में जानते हैं.

सोमवार स्पेशल सॉन्ग 

दरअसल, भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव (Bhojpuri Singer Anupama Yadav) का जो गाना सावन में रिलीज हुआ है उस गाने के बोल हैं रखिया खयाल मोरे पगला के बहुत ही प्यारे बोल हैं. इसे सुनकर आनंद आ जाता है. यह गाना सोमवारी स्पेशल के तौर पर गाया गया है. इस गाने में अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने अकेले अपनी आवाज दी है. 

​ये भी पढ़ें: 'जागो ग्राहक जागो लईकी लेके भागो'...इस गाने ने व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया!

अनुपमा यादव ने दी आवाज

रखिए ख्याल मेरे पगला के लिरिक्स सूरज सिंह ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर विक्की वॉक्स  हैं. एल्बम का नाम है रखिए खयाल खयाल मोरे पगला के यह गाना यूट्यूब पर 10 जुलाई 2023 को अपलोड किया गया है. बात करें गाने की तो अब तक व्यूज ज्यादा नहीं है, लेकिन फिर भी 36136 बार इस गाने को देखा जा चुका है. यह गाना अनुपमा यादव यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'ब्रेकअप चलीसा'...अरविंद अकेला कल्लू का दिल जानें कैसे टूटा

भोजपुरी सिनेमा की स्टार सिंगर

बता दें कि अनुपमा यादव (Anupama Yadav)भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन खेसारी लाल यादव से लेकर पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और कई बड़े सिंगरों के साथ अपनी आवाज दी है. इनकी आवाज के भोजपुरी दर्शक दीवाने हैं इतनी सुरीली आवाज को सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं.

 

Read More
{}{}