trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01686551
Home >>Bhojpuri Cinema

श्वेता महारा की जवानी देख कल्लू को याद आया 'बुनिया', एक्ट्रेस के पीछे पड़ा पूरा यूपी बिहार

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गाने आज हर किसी के जुबान पर छाए रहते है. आलम ये है कि किसी भी भोजपुरी गाने या फिल्म को हिट कराने के लिए उसमें कल्लू का का नाम होना ही काफी है.

Advertisement
श्वेता महारा की जवानी देख कल्लू को याद आया 'बुनिया', एक्ट्रेस के पीछे पड़ा पूरा यूपी बिहार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 09, 2023, 07:23 AM IST

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के गाने आज हर किसी के जुबान पर छाए रहते है. आलम ये है कि किसी भी भोजपुरी गाने या फिल्म को हिट कराने के लिए उसमें कल्लू का का नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू बचपन से ही लोगों को अपनी दमदार आवाज की बदौलत अपना दीवाना बना रखा है. कल्लू अपनी शानदार गायकी के अलावा भोजपुरी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं. यूट्यूब पर कल्लू के सभी गाने खूब धूम मचाते है, फैंस को कल्लू के गाने और वीडियो का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'बुनिया' (Buniya) रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है.

कल्लू के अपने नए भोजपुरी गाने गाना 'बुनिया' (Buniya) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फैंस को कल्लू का नया गाना 'बुनिया' (Buniya) खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 8 मई को रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर नंबर 16 पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस गाने पर लाइक और कमेंट के जरिए जमकर अपना प्यार बरसा  रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है.

 अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है'बुनिया' (Buniya) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी का सुपरहॉट अभिनेत्री श्वेता म्हारा को देखा जा सकता है. इस गाने के बोल भगिरथ पाठक ने लिखे हैं, जबकि शुभम राज ने इसे म्यूजिक दिया है.  

ये भी पढ़ें- जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद, से बड़ी खबर, शहर के चर्चित से कॉन्ट्रैक्टर को गोलियों भूना

Read More
{}{}