Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: 'झगड़ा करेला', आखिर कल्लू और खुशी कक्कड़ के बीच ये क्या हो गया?

Bhojpuri Song:अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'झगड़ा करेला' यूट्यूब चैनल एसआरके म्यूजिक पर अपलोड किया गया है. यह म्यूजिक वीडियो 13 मई, 2024 दिन सोमवार को रिलीज किया गया है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशी कक्कड़ ने मिलकर गाया है.

Advertisement
अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना रिलीज
Stop
Shailendra |Updated: May 14, 2024, 08:51 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों सुर्खियों में छाये हुए हैं. इसकी वजह है कि कल्लू का खुशी कक्कड़ के साथ आना नया गाना. क्योंकि इस गाने का टाइटल ही 'झगड़ा करेला' है. यह गाना आते ही संगीत की दुनिया में धमाल मचा रहा है. हर तरफ 'झगड़ा करेला' गाने की खूब चर्चा हो रही है. फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. 'झगड़ा करेला' में प्यार भरी नोक-झोंक दिखाई गई है.

पूजा ठाकुर का नखरीला अंदाज
अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'झगड़ा करेला' यूट्यूब चैनल एसआरके म्यूजिक पर अपलोड किया गया है. यह म्यूजिक वीडियो 13 मई, 2024 दिन सोमवार को रिलीज किया गया है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशी कक्कड़ ने मिलकर गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में कल्लू के साथ पूजा ठाकुर का नखरीला अंदाज नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह गांव-गांव मांग रहे वोट,इधर खेसारी ने रिलीज कर दिया गोरी तोर गलिया वाला गाना

'झगड़ा करेला' के लिरिक्स गीतकार प्रभु विशुनपुरी ने लिखा

भोजपुरी गाना 'झगड़ा करेला' के लिरिक्स गीतकार प्रभु विशुनपुरी ने लिखा है. जबिक, संगीत से प्रियांशु सिंह ने सजाया हैं. इस म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ एमके गुप्ता जॉय ने किया हैं. वहीं, इस गाने के कमेंट सेक्शन में फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'कल्लू भईया ने मेरा फैब्रेट हीरो है मेरा गुरु है किसी भी जाति को भेद भाव नही करता है'. दूसरे फैन ने लिखा कि जिससे ज्यादा प्यार होता है तो अक्सर झगड़ा होता ही है.

यह भी पढ़ें:Neha Photoshoot: ब्लैक सूट पहन नेहा मलिक ने दिखाई सिजलिंग अदाएं, फैंस बोले- OMG

{}{}