trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01952850
Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri News: पवन सिंह की फिल्‍म में अंजना सिंह का आइटम नंबर था गजबे बवाल, देखें

Bhojpuri News: इस गाना में अंजना सिंह गुलाबी रंग की लहंगा और चोली में कयामत से कम नहीं लग रही हैं. इस गाने के बोल गीतकार मनोज मतलबी ने लिखे हैं.

Advertisement
भोजपुरी की बड़ी खबरें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2023, 09:21 AM IST

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को कौन नहीं जानता हैं. जो भी भोजपुरी फिल्म देखता होगा और गाना सुनता होगा वह तो अंजना सिंह को जरूरत जानता होगा. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में अंजना सिंह की गिनती होती है. अंजना सिंह ने भोजपुरी टीवी सीरियल्‍स में भी खूब काम किया है. इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आइए इस गाने के बारे में जानते हैं.  

अंजना सिंह जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतना ही शानदार डांस भी करती हैं. अंजना सिंह की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने पवन सिंह की साल 2019 में रिलीज फिल्‍म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में आइटम नंबर किया था. यह आइटम नंबर देखकर आप भी उनके मुरीद हो जाएंगे. क्योंकि यह गाना ही इतना शानदार है. इस गाने के लिरिक्स 'राजा जी चल गइले साटा में' खूब पंसद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:Chhath Geet: 'छठी मईया के महिमा अपार', कल्पना पटवारी और रानी ने मांगा आशीर्वाद

अंजना सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर 'डीआरजे रेकॉर्ड्स' यूट्यूब चैनल पर 22 मई, साल 2019 में ही अपलोड किया गया था. इस गाना में अंजना सिंह गुलाबी रंग की लहंगा और चोली में कयामत से कम नहीं लग रही हैं. इस गाने के बोल गीतकार मनोज मतलबी ने लिखे हैं. जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है. वहीं, बात करें कि इस गाने को यूट्यूब पर अबतक कितने व्यूज मिले हैं, तो इसे 9,784,469 बार देखा जा चुका हैं.

ये भी पढ़ें:'जन्मदिन मने सरकार के'...तेजस्वी यादव के बर्थडे का बन गया भोजपुरी गाना, सुनें

बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में पावरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी लीड रोल में थे. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की बात करें तो वह इस फिल्म में इस गाने के अलावा एक छोटी सी भूमिका में भी दिखाई थीं. इस फिल्म का डायरेक्शन देवेंद्र तिवारी ने किया था.

 

Read More
{}{}